Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

पड़ोसी पर चेक चोरी कर 38 लाख रुपये निकालने का आरोप

Publish Date: April 15 2018 12:52:12pm

चंडीगढ़(विज): सेक्टर-45 निवासी बुजुर्ग प्रीतम सिंह गिल ने अपने पड़ोसी तरमिंदर सिंह चौधरी पर चेक चोरी कर 38 लाख रुपये निकालने का आरोप लगाया है। जबकि, इस मामले में पड़ोसी तरमिंदर सिंह ने बताया कि प्रीतम सिंह ने मार्च 2017 में उनसे 38 लाख 75 हजार रुपये उधार लिए थे जिसमें गारंटी के तौर पर उन्होंने उतने का चेक दिया था। बाद में चेक बैंक में लगाने पर बाउंस भी हो गया। दोनों पक्षों की शिकायत पर संबंधित सेक्टर-45 चौकी पुलिस मामले की जाच में लगी है।

प्रीतम सिंह गिल की शिकायत अनुसार पड़ोसी तरमिंदर सिंह चौधरी ने उनके एक चेक का 38 लाख 75 हजार की रकम भरकर मार्च 2018 में गलत ढंग से प्रयोग किया है। जबकि उन्होंने 28 फरवरी 2018 को ही चंडीगढ़ पुलिस की साईट पर अपना एक बैग गुम होने की शिकायत दर्ज करवा दी थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनके गुम हुए बैग में अन्य सामान के साथ-साथ एक चेकबुक भी शामिल था। इसकी सूचना उन्होंने 15 मार्च को अपने बैंक शाखा को देकर चैकबुक में हस्ताक्षर किए चैक आने पर भुगतान करने पर भी रोक लगवा दी थी। जिसके आधार पर उन्हें बैंक ने 19 मार्च को सूचित किया कि आपका एक चैक 38 लाख 75 हजार की रकम का हमारी बैंक शाखा में प्रस्तावित हुआ है। प्रीतम सिंह गिल ने कहा कि जब मैंने त तीश की तो मालूम हुआ कि उनका यह चैक उन्हीं के पड़ोसी तरमिंदर सिंह चौधरी ने इस्तेमाल किया है।

कनाडा में गैस स्टेशन व डिपार्टमेंट स्टोर का पार्टनर बनाने के नाम पर 1 करोड़ 60 लाख की ठगी वहीं, मामले में तरमिंदर सिंह चौधरी ने बताया कि 38 लाख 75 हजार रुपये उन्होंने प्रीतम सिंह गिल को बैंक के माध्यम से व्हाइट मनी दी थी। इसका उनके पास पूरा रिकार्ड है और उन्होंने पुलिस को भी शिकायत के साथ सौंप दी है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL चेन्नई सुपरकिंग का राजस्थान रायल्स से मुकाबला आज

पुणे  (उत्तम हिन्दू न्यूज): कावेरी विवाद के चलते घर बदल जाने ...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top