Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

पंजाबी गायक परमीश गोली कांड मामले में पंजाब पुलिस ने हरविंद्र सिंह को किया गिरफतार

Publish Date: April 15 2018 06:38:19pm

नालागढ (अनिल): पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर हुए गोली कांड के तार दून विस के बद्दी से जुड़े हैं। शुक्रवार को परमीश पर हुए हमले के बाद पंजाब पुलिस ने शनिवार देर रात बद्दी में दस्तक दी। पंजाब पुलिस ने खूफिया आप्रेशन कर बद्दी के गुल्लरवाला गांव से हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी चौधरी को सुबह करीबन 4 बजे गिरफतार किया। मामला संवेदनशील था जिसके चलते आप्रेशन से पहले बद्दी पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी ताकि सूचना लीक न हो। हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी की गिरफतारी के बाद पंजाब पुलिस ने बद्दी पुलिस को उसकी गिरफतारी की जानकारी दी और उसे साथ ले गई। बताया जा रहा है कि हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी के तार परमीश वर्मा पर गोली चलाने की फेसबुक पर जि मेवारी लेने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह से जुड़े हैं। शुक्रवार रात को गोलीकांड के बाद ही दिलप्रीत सिंह ने अपने फेसबुक अकांऊट पर पोस्ट डालकर परमीश वर्मा पर गोली चलाने की बात कबूली थी और हमले की जि मेवारी ली थी। बताया जा रहा है कि दिलप्रीत सिंह अभी तक फरार है, जिसकी जांच में जुटी पंजाब पुलिस बद्दी तक पहुंची। हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी दिलप्रीत गैंग का मैंबर है या नहीं और परमीश पर हमले के दिन भी यह हमले में शामिल था या नहीं यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। एसपी बद्दी रानी बिंदू सचदेवा ने बताया कि पंजाब पुलिस ने बद्दी के गुल्लरवाला से परमीश गोली कांड के एक आरोपी को गिर तार किया है। गिरफतारी के बाद पंजाब पुलिस ने बद्दी पुलिस को जानकारी दी क्योंकि मामला संवेदनशील था। हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी को गिरफतार करके मोहाली ले जाया गया है। 

 23 मार्च को मीडिया कर्मी पर हमले में आरोपी है हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी
बीते माह 23 मार्च की शाम बद्दी पुलिस थाना के बाहर एक मीडीया कर्मचारी पर हुए जानलेवा हमले में भी हरविंद्र सिंह आरोपी बताया जाता है । मु य आरोपी के साथ आए हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी ने मीडीया कर्मी पर हमला किया था। शिकायत के बाद पुलिस ने पहले जिन 4 आरोपियों को गिरफतार किया था उसमें हरविंद्र सिंह भी शामिल है। मीडीया कर्मी पर हमले में आरोपी हरविंद्र सिंह व अन्य हमलावरों को जमानत मिल गई थी।  

फिरौती मामले के तार भी बद्दी से जुड़े
जहां मोहाली पुलिस ने परमीश गोली कांड के बाद हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी को गिर तार किया है वहीं फिरौती मामले में मानपुरा से एक उद्योगपति को भी मुल्लांपुर पुलिस जांच के लिए ले गई है। पता चला है कि मानपुरा के एक स्थानीय उद्यमी से दिलप्रीत सिंह गैंग ने 10 लाख की फिरौती मांगी थी और न देने पर गोली मारने की धमकी दी थी। सूत्रों से पता चला है कि स्थानीय उद्यमी ने इस गैंग को 5 लाख रूपया भी दिया है जिसकी भनक पंजाब पुलिस को लगी है। जिसके बाद स्थानीय उद्यमी को भी जांच के लिए पंजाब पुलिस द्वारा ले जाया गया है। लेकिन स्थानीय उद्यमी को ले जाने की जानकारी अभी तक बद्दी पुलिस को नहीं है। स्थानीय उद्यमी से फिरौती के पीछे कहीं हरविंद्र के तार तो नहीं जुड़े पंजाब पुलिस की जांच में सामने आएगा, बहरलहाल अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।  क्योंकि हरविंद्र स्थानीय उद्यमी को अच्छी तरह से जानता था, जिसके चलते इस फिरौती कांड में भी हरविंद्र का हाथ हो सकता है इस पर खुलासा पंजाब पुलिस की करेगी।  फिरौती देने की जांच को पूरा करने के लिए पंजाब पुलिस द्वारा मुल्लांपुर पुलिस थाना में स्थानीय उद्यमी से कड़ी पूछताछ चल रही है। हालांकि परमीश गोली कांड और फिरौती कांड में अब तक पंजाब पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं है क्योंकि उसका मु य आरोपी अभी भी बाहर घूम रहा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल-11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे दिल्ली-बेंगलोर 

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top