Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

जाखड़ से मतभेदों की खबरें मीडिया की उपज: कैप्टन

Publish Date: April 17 2018 12:26:08pm

मोहाली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के साथ मतभेदों की खबरों को मीडिया की उपज बताते हुये इसे खारिज कर दिया। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को यहां 9 नयी एंबुलेंसों को रवाना करने के बाद पत्रकारों से कहा कि निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू के केस में अकालियों को कोई लेना देना नहीं है इसलिये उन्हें इस मामले में रूचि नहीं लेनी चाहिए। 

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री ब्रहम मोहिंद्रा तथा कांग्रेस की नेता अंबिका सोनी भी मौजूद थीं। कैप्टन सिंह ने कहा कि उनके तथा श्री जाखड़ के बीच कोई समस्या नहीं है। यह सिर्फ मीडिया की उपज है जिसने बेवजह बात का बतंगड़ बना दिया। श्री जाखड़ को उस दिन कहीं जरूरी जाना था और वो बिना मिले ही चले गए। उन्होंने रोडरेज केस में सिद्धू के इस्तीफे को लेकर विपक्ष की ओर से की जा रही मांग को नकारते हुए कहा कि हालात सिद्धू के इस्तीफे की मांग नहीं करते।

सिद्धू का इस्तीफा मांग रहे अकालियों को इस मुद्दे से दूर रहना चाहिये क्योंकि उनका इस मामले से कोई ताल्लुक नहीं फिर बेवजह टांग अड़ाने की कोई जरूरत नहीं। फगवाड़ा में हिंसक झड़पों के बारे में उन्होंने कहा कि वहां हालात पूरी तरह काबू हैं। आंबेडकर जयंती के मौके पर हिंसा के लिये जिम्मेदार कुछ लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है तथा शेष को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

राज्य में पूरी तरह अमन शांति तथा कानून व्यवस्था कायम है। उनकी सरकार राज्य में कानून व्यवस्था,शांति सद्भाव बनाये रखने के प्रति वचनबद्ध है तथा फिरकापरस्त ताकतों को हरगिज सिर नहीं उठाने देगी। किसी भी तरह की गड़बड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL चेन्नई सुपरकिंग का राजस्थान रायल्स से मुकाबला आज

पुणे  (उत्तम हिन्दू न्यूज): कावेरी विवाद के चलते घर बदल जाने ...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top