Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

राहुल गांधी क्या जाने संविधान का सम्मान: श्वेत मलिक

Publish Date: April 17 2018 12:34:48pm

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): जिस कांग्रेस पार्टी ने भारत के संविधान की धज्जियां उड़ाई, सत्ता में रहने के लिए जातिवाद, अल्पसंख्यकवाद आदि हर तरह के हथकंडे अपनाए, देश मेें परिवारवाद को खूब आगे बढ़ाया उस कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के मुख से संविधान बचाओ मुहिम की घोषणा किसी मजाक से कम नहीं लगती। यह कहना है भारतीय जनता पार्टी पंजाब के अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक का जो कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संविधान बचाओ मुहिम पर टिप्पणी कर रहे थे। 

मलिक ने कहा कि बचाना है तो सबसे पहले कांग्रेस पार्टी के संविधान को गांधी-नेहरू परिवार से बचाना होगा। यह क्या कारण है कि आजादी के बाद कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर अधिकतर समय गांधी-नेहरू परिवार का ही कब्जा रहा है। अभी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी हैं, इससे पहले इनकी माता सोनिया गांधी रही, उससे पहले इनके पिता राजीव गांधी, उससे पहले इनकी दादी इदिंरा गांधी और उससे पहले इंदिरा गांधी के पिता जी जवाहर लाल नेहरू अध्यक्ष रहे। 

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद को गांधी-नेहरू परिवार के चंगुल से छुड़ाकर, बकायदा चुनाव करवाकर अध्यक्ष बने दलित नेता सीताराम केसरी को जिस तरह कांग्रेस पार्टी के अपने संविधान की धज्जियां उड़ाते हुए अध्यक्ष पद से हटा, धक्के मारकर पार्टी कार्यालय से बाहर निकाला गया और सोनिया गांधी को अध्यक्ष थोपा गया। राहुल जी बताएं कि क्या यह कांग्रेस के संविधान का और दलितों का अपमान नहीं था? मलिक ने कहा कि राहुल गांधी वर्ष 2013 का वह दिन याद करें जब उन्होंने भारत के संविधान की धज्जियां उड़ाई थी, जब उन्होंने दबंग तरीके से कुर्ते की बाजुओं को ऊपर करते हुए अपनी ही कांग्रेस सरकार के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कैबिनेट द्वारा जारी आर्डीनेंस को फाडकऱ कूड़ेदान में फैंक दिया था। 

आप अपनी ही कांग्रेस सरकार के अध्यादेश से असहमत हो सकते हैं, पत्रकारवार्ता में असहमति प्रकट कर सकते हैं, पर जब आप उसे फाड़ते हैं और कहते हैं इसको मैं कूड़ेदान में फैंक रहा हूं, तो वह निश्चित ही भारत के संविधान का अनादर है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL चेन्नई सुपरकिंग का राजस्थान रायल्स से मुकाबला आज

पुणे  (उत्तम हिन्दू न्यूज): कावेरी विवाद के चलते घर बदल जाने ...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top