Saturday, January 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए किया टीम का ऐलान

Publish Date: January 11 2018 08:05:14pm

 लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी गई टीम में गैरी बैलेंस, जैक बाल और टॉम कुरैन की जगह नहीं दी है जबकि मार्क वुड और लियाम लिविंगस्टोन को टीम में मौका मिला है। लिविंगस्टोन को पहली बार टीम में चुना गया है। इंग्लैंड मार्च में न्यूजीलैंड दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा। बैलेंस, बाल और कुरैन को एशेज सीरीज में टीम में शामिल किया गया था। वहीं बेन स्टोक्स को भी टीम में शामिल किया गया है जो सभी के लिए हैरानी वाला फैसला है।
हालांकि उन पर अंतिम फैसला सितंबर में हुए ब्रिस्टल विवाद पर जारी कार्रवाई के बाद ही लिया जाएगा। वहीं एशेज सीरीज में टीम का हिस्सा जेम्स विंसे और मार्क स्टोनमैन को टीम में बनाए रखा गया है। लिविंगस्टोन के चयन पर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के मुख्य चयनकर्ता जेम्स व्हाइटकर ने कहा, लियाम ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके प्रदर्शन से हम काफी समय से प्रभावित थे। उन्होंने लंकाशायर में अच्छा प्रदर्शन किया था और पिछले कुछ वर्षो से इंग्लैंड लायंस के लिए अच्छा करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा, वह काफी मजबूत क्रिकेट खिलाड़ी हैं जिनके पास टेस्ट क्रिकेट में सफल होने के लिए जरूरी काबिलियत है। दोनों देशों के लिए पहला टेस्ट मैच दिन-रात प्रारुप का होगा जो 22-26 मार्च तक ऑकलैंड में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच क्राइस्टचर्च में 30 मार्च से तीन अप्रैल तक खेला जाएगा। 

इंग्लैंड टीम-जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयर्सटो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, एलिस्टर कुक, मेसन क्रेन, बेन फोक्स, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, बेन स्टोक्स, मार्क स्टोनमैन, जेम्स विंसे, क्रिस वोक्स, मार्क वुड। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


ब्लाइंड क्रिकेट वल्र्ड कप फाइनल : भारतीय क्रिकेटरों ने पाकिस्तान को रौंदा

शारजाह (उत्तम हिन्दू न्यूज): शारजाह क्रिकेट स्टेडयम में भारतीय ...

रिलीज से पहले पद्मावत हुई लीक, देखें वीडियो

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्माव...

top