Saturday, February 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

थियागो को विश्व कप टीम में जगह मिलने की उम्मीद

Publish Date: February 12 2018 04:23:12pm

रियो डी जनेरियो (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्राजील फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान थियागो सिल्वा को उम्मीद है कि वह इस वर्ष रूस में होने वाले फुटबाल विश्व कप के लिए ब्राजील की टीम में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे। सूत्रों के अनुसार, 33 वर्षीय डिफेंडर सिल्वा की गलती से कोपा अमेरिका 2015 में पैरागुए को ब्राजील के खिलाफ क्वार्टरफाइनल मैच में एक पेनाल्टी मिल गई थी जिसके कारण ब्राजील वह मैच हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इस घटना के बाद से वह ब्राजील फुटबाल में हाशिये पर रहे हैं। ब्राजील की टीम में अभी मारक्विन्होस और मिरांडा जैसे डिफेंडर हैं।

सूत्रों ने सिल्वा के हवाले से बताया, "वे दोनों अच्छा खेल रहे हैं और बहुत कम गलतियां कर रहे हैं। लेकिन मैं नहीं समझता की ब्राजील की टीम में किसी खिलाड़ी की जगह सुनिश्चित है।" 
सिल्वा ने कहा, "मैं अपनी काबीलियत से वाकिफ हूं और अन्य खिलाड़ी अपनी। मुझे बस हर दिन कड़ी मेहनत करनी है और मौके अपने-आप मिलेंगे।" ब्राजील को 2014 विश्व कप के सेमीफाइनल में जर्मनी के खिलाफ 7-1 की करारी हार झेलनी पड़ी थी। सिल्वा ने कहा, "2014 में जो हुआ, उसे भूला नहीं जा सकता। अगर हम विश्व कप जीत भी जाते हैं तो हम उस मैच को नहीं भुला सकते, लेकिन खिताब अपने नाम कर उस हार के प्रभाव को कम कर सकते हैं।"

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड पाकर भावुक हुईं आशा भोसले, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : लोकप्रिय गायिका आशा भोसले को पां...

top