Wednesday, February 21,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

गेंदबाजी में कुछ वैरिएशन शामिल किए हैं : अमित मिश्रा

Publish Date: February 14 2018 05:29:41pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के  2018 सीजन में फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स द्वारा रिटेन किए गए लेग स्पिनर अमित मिश्रा का कहना है कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी में कुछ वैरिएशन को शामिल किया है। दिल्ली ने मिश्रा को चार करोड़ रुपये की राशि में अपने साथ जोड़ा है। 

मिश्रा ने कहा कि हां, आप इस साल मेरी गेंदबाजी में कुछ अतिरिक्त चीजें देख सकते हैं। मैं उन पर काम कर रहा हूं। अगर सभी कुछ अच्छा रहा तो आप निश्चित ही उन्हें देखेंगे। दिल्ली पिछले कुछ सीजनों में बुरी तरह से विफल रही है। मिश्रा ने कहा कि आने वाले सीजन में टीम पर किसी तरह का दबाव नहीं है।  उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर कोई दबाव नहीं है। हमारे पास अच्छी टीम है। हमें सकारात्मक सोचना होगा और गेम की रणनीति को अच्छे से बनाना होगा। 2013 के बाद से दिल्ली टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी नहीं कर पाई है। पिछले दो सीजन में वह छठे स्थान पर रही थी। 2015 में वह पांचवें और 2014 तथा 2013 में क्रमश आठवें और नौवें स्थान पर रही थी। 

मिश्रा के साथ शाहबाज नदीम और जयंत यादव पर दिल्ली के स्पिन आक्रमण की जिम्मेदारी होगी। मिश्रा ने कहा कि हम दो साल से एक ही आईपीएल टीम में हैं। हम एक साथ लंबे समय से खेल भी रहे हैं। वह दोनों काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा उनसे कहता हूं कि अपनी भावनाओं के साथ जाओ और अपनी योग्यता पर भरोसा रखो।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


विराट कोहली ने रचा इतिहास, डिविलियर्स और लारा भी हुए पीछे

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की लिस्ट में अपना नाम बनाने वाले भा...

आश्वस्त हूं कि मेरी फिल्में इस धारण को बदल रही हैं : अक्षय कुमार

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज):  बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुम...

top