Sunday, November 19,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

वाह री मोहब्बत! 15 साल के दूल्हे ने 73 साल की दुल्हन से की लव मैरिज

Publish Date: July 07 2017 09:42:49am

जकार्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक गाना था जिसके बोल थे न उम्र की सीमा हो न जन्मों का हो बंधन...शायद ये गाना मोहब्बत करने वालों के लिए ही लिखा गया। इस फिल्मी गाने का रियल लाइफ में उदाहरण देखने को मिला है। यही वजह है कि एक 15 साल के लड़के ने 73 साल की महिला से प्रेम विवाह कर लिया। लड़के के बालिग न होने की वजह से पहले इस जोड़े को शादी नहीं करने दी जा रही थी लेकिन दोनों ने कहा कि अगर उनकी शादी नहीं हुई तो वे आत्महत्या कर लेंगे। इंडोनेशिया के 15 साल के सेलामत रियादी को मलेरिया हो गया। बीमारी में रियादी की पड़ोसन महिला रोहाया बिनती मोहम्मद जकफर ने बहुत देखभाल की, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इंडोनेशिया में पुरुषों के लिए शादी की कानूनी उम्र 19 साल है लेकिन फिर भी सुमात्रा गांव के प्रशासन ने इन दोनों को शादी करने की मंजूरी दे दी। इस बारे में गांव के मुखिया सिक ऐनी कहते हैं कि सेलामत शादी के लिए बहुत छोटा है लेकिन इसके बावजूद हमने यह शादी होने दी क्योंकि दोनों ने ही सुसाइड करने की धमकी दी थी। चूंकि लड़का अभी बालिग नहीं है इसलिए हमने यह शादी धूम-धड़ाके के साथ नहीं कराई। अधिकारी यह भी चाहते हैं कि अभी यह जोड़ा शारीरिक संबंध बनाने से बचे।

दुल्हन की है तीसरी शादी 
दरअसल सेलामत के पिता नहीं हैं। उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी। वहीं दुल्हन रोहाया ने इससे पहले दो शादियां की हैं और उनका एक बच्चा भी है। 
यह शादी बीते वीकेंड पर इंडोनेशिया के सुदूर कारंग एंडाह गांव में हुई। हालांकि, इंटरनेट पर इस जोड़े की शादी की तस्वीर दिखने पर इस शादी में पूरे देश की रूचि पैदा हो गई। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


शमी की चोट गंभीर नहीं: पुजारा

कोलकाता(उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर ...

मानुषी छिल्लर पर बधाइयों की बौछार, जानिए किसने क्या कहा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बॉलीवु...

top