Sunday, November 19,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

12 साल के बच्चे ने बस चुराकर 40 मिनट तक शहर की सड़कों पर दाैड़ाई

Publish Date: July 12 2017 10:00:37am

बीजिंग  (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दक्षिण-पूर्व चीन के शहर गुआंगजौ के लोग उस समय हैरान रह गए जब एक 12 साल के लड़के को शहर की सड़कों पर बस चलाते देखा। इससे भी अधिक हैरान करना वाला तथ्य यह था कि बच्चे ने यह बस चुराई थी। बच्चे को बस चलाता देख लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और बच्चे को पकड़ लिया। हालांकि तब तक उसे बस चलाते हुए 40 मिनट हो चुके थे। 
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 40 मिनट की इस ड्राइविंग में बच्चे ने किसी भी राह चलते व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया। इस बच्चे ने जेंगचेंग जिले में स्थित बस टर्मिनल से इस बस को चुराया और पुलिस द्वारा पकड़े जाने तक 10 किलोमीटर तक बस चलाई। बस कंपनी ने इसमें लगे जीपीएस सिस्टम की मदद से उसे ट्रैक किया गया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने खाली बस को चला रहे बच्चे की वीडियो भी बना ली। इसमें बस की विंडो का ग्लास टूटा हुआ दिखा।
पुलिस इस बच्चे को पकड़कर स्थानीय पुलिस स्टेशन ले गई, हालांकि उसकी कम उम्र के कारण कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। यह पता नहीं लग सका कि क्या सोचकर बच्चे ने बस को चुरा कर सड़कों पर दौड़ाया। बच्चे के खिलाफ पहले भी एक चोरी का मामला दर्ज है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


शमी की चोट गंभीर नहीं: पुजारा

कोलकाता(उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर ...

66 साल की जीनत, जीवन में सीखे सबक किए बयां

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान रविवार...

top