Friday, July 28,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

बैंक मैनेजर ने बनाने चाहे संबंध, जिम ट्रेनर ने चाकू से 22 बार किए वार

Publish Date: July 17 2017 11:46:46am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): बैंक मैनेजर एक जिम ट्रेनर की बॉडी को देखकर प्रभावित हो गया। मैनेजर ने किसी तरह उससे फेसबुक पर दोस्ती कर ली। एक दिन उसने ट्रेनर को अपने घर बुलाया और उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाने की पेशकश की। इंकार करने पर ट्रेनर ने ही बैंक मैनेजर को चाकुओं से गोद डाला।

दरअसल 24 जून को दिल्ली के मॉडल टाऊन इलाके के गुजरांवाला टाउन पार्ट-2 में एक बैंक मैनेजर के घर में डकैती की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर खून से लथपथ एक बैंक मैनेजर को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और फिर आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद वह इसकी तह तक जा पहुंची। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जिम ट्रेनर सर्वेश को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद सर्वेश ने पुलिस को बताया कि वह कृष्णा नगर इलाके में जिम ट्रेनिंग देता है। कुछ दिन पहले उसकी फेसबुक के जरिए बैंक मैनेजर से दोस्ती हुई थी। मैनेजर अक्सर उसके रौबदार शरीर की तारीफ करता था। 24 जून को मैनेजर ने उसे अपने घर बुलाया और समलैंगिक संबंध बनाने पर जोर डालने लगा। जब उसने विरोध किया तो वह किचन से चाकू ले आया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। सर्वेश ने उसे काफी समझाया लेकिन वह किसी भी कीमत पर उसके साथ संबंध बनाना चाहता था। मजबूरी में उसने चाकू छीनकर मैनेजर पर ही हमला बोल दिया। सर्वेश ने मैनेजर पर चाकू से 22 बार वार किया। सर्वेश का कहना है कि अगर वह हमला न करता तो बैंक मैनेजर उसे मार डालता। फिलहाल बैंक मैनेजर अभी अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


गॉल टेस्ट : विराट सेना ने कसा श्रीलंका पर शिकंजा, 291 पर समेटी पारी 

गॉल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को ...

सलमान खान के दोस्त बॉलीवुड एक्टर इंद्र कुमार का निधन 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  अभिनेता सलमान खान के करीबी दोस्त औ...

top