Tuesday, September 19,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चीखता रहा पूरा परिवार, भाई ने कमरे में बंद कर लगा दी आग 

Publish Date: July 17 2017 04:20:28pm

कटिहार (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के कटिहार जिले के बारसोई थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने संपत्ति विवाद में अपने ही भाई के पूरे परिवार को एक कमरे में बंदकर आग लगा दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति, पत्नी और दो बेटियां शामिल हैं। पुलिस के अनुसार, चांदी गांव के मल्हा टोला निवासी मनोज कुमार का अपने ही भाई केदार सिंह से कुछ दिनों पहले से संपत्ति को लेकर विवाद था।

ग्रामीणों का कहना है कि मनोज को लॉटरी खेलने की आदत थी, जिसकी वजह से उसकी काफी जमीन बिक चुकी थी। लॉटरी के पैसे को लेकर उसका अपने भाई से अक्सर विवाद होता रहता था। ग्रामीणों के अनुसार, सोमवार तड़के केदार जब अपने पूरे परिवार के साथ घर के एक कमरे में सोया हुआ था, तभी मनोज ने उस कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और खिड़की से पेट्रोल डालकर कमरे में आग लगा दी। इस घटना में केदार (45) की पत्नी प्रतिमा देवी (40) और उसकी बेटी सोनी (17) व डिंपल (15) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि केदार ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

कटिहार के सहायक पुलिस अधीक्षक छोटेलाल प्रसाद ने कहा कि केदार ने मरने के पूर्व पुलिस को दिए बयान में अपने भाई मनोज को इस पूरे मामले का आरोपी बताया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मास्टर ब्लाटर के 120 साल पुराने घर पर चलेगा 'बुलडोजर'

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाल...

top