Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

बदमाशों ने एक के बाद एक 13 गोलियां दागी,मौत

Publish Date: July 17 2017 06:17:52pm

रेवाड़ी(उत्तम हिन्दू न्यूज): तिहाड़ा गांव में कार में सवार होकर आए युवकों ने गिरदावर की गोली मारकर हत्या कर दी। गिरदावर घर के साथ अपने खाली प्लॉट में पेड़ के नीचे चारपाई पर बैठ खाना खा रहा था। इसी दौरान पहुंचे आरोपियों के लिए उसने कुर्सी मंगाई थी। गिरदावर की पत्नी कुर्सी लेकर पहुंचती इससे पहले ही दोनों बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने एक के बाद एक 13 गोलियां दागी, जिससे गिरदावर की मौके पर ही मौत हो गई। तिहाड़ा के रहने वाले 50 साल के सतबीर गिरदावर था जिसकी ड्यूटी भिवानी लगी हुई थी। रविवार को वह अपने घर आया हुआ था। सुबह करीब 9 बजे वह घर के साथ अपने प्लॉट में एक पेड़ के नीचे बैठकर खाना खा रहा था। उसी समय एक स्विफ्ट कार वहां आकर रुकी। कार में से दो युवक उतरकर सतबीर के पास आए, जबकि दो कार में ही बैठे रहे। सतबीर ने अपनी पत्नी को अंदर से कुर्सी लाने के लिए कहा। सतबीर की पत्नी कुर्सी लाती इससे पहले ही बदमाशों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। शोर सुनकर परिवार के लोग बाहर की ओर दौड़े। सतबीर लहू लुहान हालत में पड़ा हुआ था। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक सतबीर की ड्यूटी लंबे समय तक फरीदाबाद में रही। इसके अलावा झज्जर जिला में भी वह ड्यूटी कर चुका था। करीब 10 दिन पहले ही उसका तबादला हुआ था। ट्रांसफर के बाद उसकी ड्यूटी भिवानी आई। तब से ही वह भिवानी में ही ड्यूटी कर रहा था।
आंशका जताई जा रही है कि पहले ड्यूटी के दौरान ही किसी मामले में रंजिश रखने वाले बदमाशों ने ही वारदात की है।

कार की नंबर प्लेट भी फर्जी निकली
दिनदहाड़े मर्डर की सूचना के बाद डीएसपी सतपाल यादव, बावल थाना प्रभारी अजय सिसोदिया के साथ ही एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। इस दौरान घटनास्थल से गोली के 5 खोल बरामद किए। पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर गोली के करीब 12-13 निशान हैं। डॉक्टरी रिपोर्ट में भी यही बताया जा रहा था। हालांकि रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की गई थी।
 जिस स्विफ्ट कार में आरोपी युवक आए थे, उसका नंबर भी पुलिस तक पहुंचा। कार पर दिल्ली नंबर की प्लेट लगी हुई थी। पुलिस ने उक्त नंबरों की जांच की तो नंबर प्लेट फर्जी निकली।
गुस्से में सड़क पर उतरे लोग वारदात से क्षेत्र में दहशत 
सरेआम हत्या की वारदात से दहशत फैल गई। घटना के रोष स्वरूप गांव वाले भी सड़क पर उतर आए। गांव वालों ने बावल-पावटी रोड जाम कर दिया। लोगों ने घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि बदमाशों की तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए। सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाकर जाम खुलवाया।
गोली चलने की घटनाओं से दहशत का माहौल है। मामले ने सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। आलू गैंग के सदस्यों ने कुछ माह पहले धारूहेड़ा चुंगी पर ही एक युवक की हत्या कर दी थी। फिर डबल मर्डर को अंजाम दे दिया गया। परिवार को धमकियां मिल रही थीं। मगर अभी तक आरोपी पुलिस गिरफ्त में नहीं पाए हैं। शनिवार को घटना वाले दिन पुलिस ने जिला में 28 जगह नाकाबंदी की थी, शहर में भी जांच अभियान जारी था। मगर बेखौफ आरोपी देर रात वारदात को अंजाम दे गए।
जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपी:डीएसपी
रेवाड़ी के मुख्यालय डीएसपी गजेंद्र कुमार का कहना है कि मामला आपसी रंजिश का है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिए जाएंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सिंधू और सायना दूसरे दौर में

कोलून (हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओलंपिक पदक विजेता पीवी स...

बेटे के लिए करीना कपूर ने ठुकराया ये ऑफर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने ए...

top