Sunday, February 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

सरकार-संगठन की दूरियां बढ़ीं, कांग्रेस की यात्रा कल से, वीरभद्र बोले मुझे नहीं पता

Publish Date: July 17 2017 08:26:56pm

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सरकार-संगठन की दूरियां साफ दिखाई दे रही हैं। जहां कांग्रेस संगठन आज से पथ यात्रा शुरू करने जा रहा है वहीं मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का कहना है कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं। रुलिंग लांज में पत्रकारों से बातचीत में वीरभद्र सिंह ने किसी भी तरह की यात्रा की जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है और सही समय है, पार्टी का कार्यक्रम होगा और जो कार्यक्रम तय किया होगा, वह हो रहा है। 
उन्होंने कहा कि वे तो हर दिन जनता के बीच में हैं और यात्रा ही कर रहे हैं। सरकार के मंत्री भी लोगों के बीच में हैं, ऐसे में यदि पार्टी कुछ कर रही है तो भी अच्छा है। कांग्रेस की मंगलवार से पथ यात्रा शुरू होने जा रही है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने बाकायदा कुछ रोज पहले इसका पूरा कार्यक्रम जारी किया था। अब सीएम वीरभद्र सिंह ने उसकी जानकारी होने से ही इंकार कर दिया। 
कोटखाई मामले में रिपोर्ट मांगने को लेकर सवाल पर सीएम ने कहा कि जब भी ऐसे संवेदनशील मामले होते हैं, वे खुद स्वत: पूरी रिपोर्ट पार्टी हाईकमान को भेजते हैं।
यदि हाईकमान ने प्रदेश पार्टी नेतत्व से भी मांगी होगी तो वहां से भी भेज दी गई होगी। उन्होंने कहा कि अब बहुत हो गया है, यदि कोई कानून व्यवस्था को अपने हाथ में लेगा तो सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें करीब 20 दिन पहले सूचना मिली थी कि विपक्ष राज्य में आंदोलन करने जा रहा है और वह किस मुद्दे पर होगा, यह पता नहीं था, लेकिन अब विपक्ष गुडिय़ा की आड़ लेकर प्रदर्शन कर रही है, ये सही नहीं है।


सरकार किसी को नहीं बचा रही 
वीरभद्र सिंह ने कहा जब कोटखाई में हुए मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई है तो किसी भी प्रकार के आंदोलन का कोई औचित्य नहीं बनता। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मामले में सडक़ों पर उतरकर जलूस निकाल रही है। जो आंदोलन हो रहा है, उसे बीजेपी हवा दे रही है और उनके साथ अब माकपा के लोग भी जुड़ गए हैं। सीएम ने कहा कि सरकार किसी को बचाने का कोई प्रयास नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि पुलिस छानबीन में जो लोग आरोपी पाए गए, वह पकड़े गए। अब कहा जा रहा है कि ये लोग गुनहगार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यदि ये गुनाहगार नहीं हैं तो कौन हैं। उन्होंने कहा कि यह भी कहा जा रहा है कि दोषी कोई और है, सीएम ने कहा कि कृपा करके बताइए कि कौन बड़े लोग हैं, जिन्हें बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विस्तृत जांच के बाद ही ये आरोपी पकड़े गए हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारत-साऊथ अफ्रीका में ट्वंटी 20 की जंग आज 

केपटाऊन (उत्तम हिन्दू न्यूज): वनडे सीरीज में साऊथ अफ्रीका को धूल चटाने वाली टीम इंडिया आज ...

डिप्रैशन की शिकार हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, दिखने लगी ऐसी (देखें तस्वीरें) 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे हैं जोक...

top