Sunday, November 19,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

सेलो टेप हटाने की कोशिश में 9वीं के छात्र ने निगल ली पेन ड्राइव 

Publish Date: August 04 2017 02:33:03pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : नौवीं क्लास के छात्र किशोर ने गलती से पेन ड्राइव निगल ली। इसके बाद उसने अपने माता-पिता को नहीं बताया। 15 दिन बाद जब उसकी हालत बिगडऩे लगी तो माता-पिता उसे डाक्टर के पास ले गए जहां पेन ड्राइव किशोर के पेट से बाहर निकाली गई।
 

बापुनगर निवासी किशोर ने पेन ड्राइव में गेम्स और गाने स्टोर किए हुए थे। पेन ड्राइव के ऊपर उसने सेलो टेप लगाई हुई थी। इसी सेलो टेप को वे दांतों से हटाने की कोशिश कर रहा था कि पेन ड्राइव उसके मुंह में चली गई। इसके बाद उसने अपनी मां से पूछा कि क्या होगा अगर वह पेन ड्राइव निगल जाए, लेकिन उसने यह नहीं बताया कि उसने ऐसा कर लिया है।


कुछ दिनों बाद उसने बताया कि वह पेन ड्राइव निगल गया है। एक्स-रे में पता चला कि पेन ड्राइव उसके पेट में है। दिलीप ने बताया किहम बेटे को केले खिलाते गए ताकि प्राकृतिक तरीके से डिवाइस बाहर आ जाए, लेकिन कुछ नहीं हुआ और अगले दिन उसे अस्पताल ले गए। हालांकि डिवाइस के किनारे बहुत नुकीले थे, मरीज खुशकिस्मत था कि फूड पाइप या किसी अन्य अंग को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। सर्जरी कर पेट से पेन ड्राइव निकाल दी गई और अगले ही दिन लड़के को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। डॉक्टर ने कहा कि शुक्र है डिवाइस आंतों तक नहीं पहुंचा था।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


शमी की चोट गंभीर नहीं: पुजारा

कोलकाता(उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर ...

66 साल की जीनत, जीवन में सीखे सबक किए बयां

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान रविवार...

top