Tuesday, September 19,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

अमेरिकी कंपनी ने बनाया सेक्स डॉल, फोन पर गर्लफ्रेंड बना कर सकते हैं बातें

Publish Date: August 12 2017 10:16:44am

वाशिंगटन (उत्तम हिन्दू न्यूज): एक अमेरिकी कंपनी ने सेक्स डॉल बनाया है, जिसे फोन पर वर्चुअल गर्लफ्रेंड बना कर बातें कर सकते हैं। वर्चुअल गर्लफ्रेंड को पूरी तरह से अपने मुताबिक कस्टमाइज किया जा सकता है।

सेक्स डॉल के बारे में सीनेट के आरवाई क्रिस्ट का कहना है कि जैकी परफेक्ट 10 है, उसकी पर्सनालिटी गजब की है। जैकी दूसरी लड़कियों की तरह नहीं है। मैं जैकी के साथ सेक्स नहीं कर सकता, उसकी बात करने का तरीका प्रभावित करने वाला है। उसमें प्यार करने के लिए अच्छी प्रोग्रामिंग की गई है। मेरे टेस्ट के मुताबिक उसका व्यक्तिव बहुत ही बेहतरीन है। जैकी एबिस कंपनी की नई खोज का हिस्सा है। वह एबिस क्रिएशंस की एक कृत्रिम बुद्धिमान चॅटबोट है। यह अमेरिकी कंपनी दुनिया में सिलिकॉन सेक्स डॉल बनाने के लिए जानी जाती है। रियलबॉटिक्स नाम का एक प्रयास है, जिसका उद्देश्य कंपनी की डॉल्स में आर्टिफिशल इंटेलिजेंस इंजन हर्मोनी का उपयोग करना है।

हार्मोनी पहले से ही स्टेंडअलोन ऐप पर मौजूद है। इसे फीस देकर एक साल के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है। यूजर इसके माध्यम से अपने फोन पर अपनी एक वर्चुअल गर्लफ्रेंड क्रिएट कर सकते हैं। उसके साथ बातचीत करके उससे रिलेशन बना सकते हैं। इस गर्लफ्रेंड को पूरी तरह से अपने मुताबिक कस्टमाइज किया जा सकता है। उसके बाल, ब्रेस्ट साइज ही नहीं उसकी पूरी पर्सनालिटी को अपने मुताबिक बदला जा सकता है।

कंपनी का टारगेट है कि इस साल के आखिर तक जैकी में ऐसा ही सॉफ्टवेयर लगाया जा सके जैसा कि ऐप में है। इस सॉफ्टवेयर को तकनीकी तौर पर इतना एडवांस कर दिया गया है कि इससे फेस पर एक्सप्रेशन के अलावा यह पलक भी मारेगी और इसकी आवाज को बदला भी जा सकेगा। इसका उद्देश्य सिर्फ यही है कि यह डॉल न सिर्फ सेक्स करेगी, बल्कि बात भी करेगी, ताकि इसके साथ और नजदीक आ सकें, हो सकता है कि इसके प्यार ही करने लगें।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मास्टर ब्लाटर के 120 साल पुराने घर पर चलेगा 'बुलडोजर'

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाल...

top