Tuesday, September 19,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राजनीति

सोनिया गांधी के दामाद ने वसुंधरा सरकार पर साधा निशाना, फेसबुक पोस्ट में निकाला गुस्सा

Publish Date: August 23 2017 12:42:10pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा ने जमीन सौदे की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की राजस्थान सरकार की अनुशंसा को "द्वेषपूर्ण अभियोजन का प्रयास" बताते हुए आज कहा कि इस मामले में सच्चाई की जीत होगी। वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा,"द्वेषपूर्ण अभियोजन का एक और प्रयास उजागर हुआ। सबसे पहले राजस्थान पुलिस ने 26 अगस्त 2014 को प्राथमिकी दर्ज की थी। तीन वर्षों में पुलिस ने आरोपपत्र दाखिल किया, कंपनी अधिकारियों को बुलवाया और दस्तावेज मंगवाए लेकिन अभी तक कोई साक्ष्य नहीं मिला।"


उन्होंने कहा, ना तो प्राथमिकी में और ना ही आरोपपत्र में मुझसे जुड़ी कंपनियों पर कोई आरोप लगाया जा सका। पुलिस की ओर से दर्ज प्राथमिकी और आरोपपत्र के विफल होने पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को उन्हें परेशान करने के लिए लगाया गया। ईडी ने परेशान करने के हरसंभव उपाय के तहत छापेमारियां की और दस्तावेज जब्त किए। लेकिन इसमें भी विफल होने पर अब सीबीआई का सहारा लिया जा रहा है।" 


वाड्रा ने जोर देकर कहा कि ऐसे झूठ सच्चाई को नहीं दबा पाएंगे। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि अतंत: सच्चाई इस मामले में प्रबल होगी। वाड्रा ने कहा,"क्या राजस्थान सरकार का अपनी पुलिस और जांच पर से विश्वास उठ चुका है? कृपया आप जितने चाहें, मुकदमे चलाएं और परेशान करना चाहते हैं तो कर सकते हैं लेकिन ऐसा झूठ कभी भी सच्चाई को नहीं दबा सकता। सत्य की हमेशा जीत होगी।" मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक राजस्थान सरकार ने वाड्रा से जुडे इस जमीन सौदे की सीबीआई जांच की अनुशंसा की है जिसमें वाड्रा शामिल हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मास्टर ब्लाटर के 120 साल पुराने घर पर चलेगा 'बुलडोजर'

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाल...

top