Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

अहमद पटेल से मिल कर हिमाचल निकले शिंदे

Publish Date: September 08 2017 12:59:52pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हिमाचल कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे दिल्ली में पहले पार्टी उपाध्य़क्ष राहुल गांधी, फिर अध्यक्ष सोनिया गांधी को फीडबैक देने गए। हालांकि सोनिया गांधी से सीधी मुलाकात न होकर फीडबैक उनके राजनीतिक सचिव अहमद पटेल के जरिए पहुंचाई गई। शिंदे अगले तीन दिन हिमाचल में कांग्रेस के चुनावी रथ पर सवार रहेंगे। 

इससे पहले उन्होंने हर बात से पार्टी हाईकमान को रू-ब-रू करवाने के बाद ही अगला कदम बढ़ाया है। शिंदे के साथ पार्टी सह प्रभारी रंजीत रंजन भी हिमाचल दौरे पर निकल रही हैं। ये सभी दिल्ली से रेगुलर फ्लाइट द्वारा कांगड़ा हवाई अड्डे पर उतरेंगे। वहां से आगे सड़क मार्ग द्वारा चंबा जिला के सिहुंता की तरफ रवाना होंगे। शिंदे की अहमद पटेल से हुई चर्चा में सीएम वीरभद्र सिंह के रुख पर आगे की रणनीति तय हुई। अहमद पटेल की कुछ रोज पहले दिल्ली में वीरभद्र सिंह से मुलाकात हो चुकी है। 

पटेल इससे पहले पिछले चुनाव में भी वीरभद्र सिंह को मनाने का काम कर चुके हैं। इस बार भी उन्हे लगता है कि वीरभद्र सिंह को चुनाव की इस बेला में अच्छी तरह मना लिया जाएगा, क्योंकि पार्टी किसी तरह बीच का रास्ता निकाल वीरभद्र सिंह को इस चुनावी रथ में सबको साथ लेकर चलने के लिए तैयार करना चाहती है इसलिए तो बीते कल भी शिंदे रंजीत रंजन के साथ पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की लंबी चर्चा हुई है। सुक्खू को किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं है। सुक्खू भी बीती शाम देर तक दिल्ली में मंथन में जुटे रहे। वे आज सुबह शिंदे की फ्लाइट से पहले की फ्लाइट में कांगड़ा पहुंच कर उन्हें रिसीव करेंगे व चंबा का दौरा शुरू करेंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top