Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

रेयान स्कूल मर्डर : कोई वकील नहीं लड़ेगा प्रद्युम्न के हत्यारोपी कंडक्टर का केस

Publish Date: September 09 2017 02:38:48pm

गुरुग्राम (उत्तम हिन्दू न्यूज): रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या से लोगों में रोष व गुस्सा है। शनिवार को बार एसोसिएशन सोहना के सदस्यों ने  बैठक की। बैठक में फैसला लिया गया कि हत्यारोपी कंडक्टर अशोक (42) का केस कोई भी वकील नहीं लड़ेगा यानि हत्यारोपी की तरफ से कोई वकील पेश नहीं होगा।

इस बीच बच्चे की मां मां का कहना है कि कंडक्टर तो सिर्फ मोहरा है और उनके बेटे ने जरूर टॉयलेट में कुछ गलत होते हुए देखा होगा। बच्चे की मां ज्योति ने बताया कि उनका बच्चा बस से स्कूल नहीं जाता था। बस कंडक्टर उनके बच्चे को नहीं जानता था तो फिर वो उसे क्यों मारेगा? प्रद्युम्न की मां ज्योति ने कहा कि अगर स्कूल के अंदर मैनेजमेंट ही बच्चों को सुरक्षा नहीं दे सकता तो बच्चे आखिर कहां सुरक्षित रहेंगे। उन्होंने अपने बच्चे की मौत के लिए कंडक्टर अशोक के साथ-साथ स्कूल प्रबंधन को भी कुसूरवार बताया। 

आरोपी कंडक्टर को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। उसे आज गुरुग्राम की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने कंडक्टर को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में उनके प्रधानाचार्य को पहले ही निलंबित किया जा चुका है। मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावेडकर ने छात्र की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुये कहा है कि यह घटना लोगों और स्कूलों के लिये चेतावनी जैसी है। उन्होंने कहा कि पीडि़त को न्याय जरूर मिलेगा। 
हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा है कि छात्र की हत्या के दोषी बच नहीं पायेंगे। बच्चे के माता- पिता के प्रति पूरी सहानुभूति व्यक्त करते हुए शर्मा ने कहा कि वह कल स्कूल का दौरा करेंगे । 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top