Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

अब राजाओं का दौर समाप्त, मोदी का दौर शुरू: जीयालाल

Publish Date: September 10 2017 01:51:53pm

चंबा/दीपक रैणा: भारतीय जनता पार्टी नेता व पूर्व जनजातीय भाजपा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष जीयालाल ने चंबा में बात करते हुए कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत मुहिम में हिमाचल अब अग्रणी राज्य बनने जा रहा है। उन्होंने कहाकि राष्ट्ीय अध्यक्ष अमित शाह जी के नेतृत्व में जिस प्रकार सुनियोजित प्रचार प्रसार हिमाचल प्रदेश में चल रहा है । लोगों का साथ मिल रहा है । वह इस बात का द्योतक है कि लोग भ्रष्टाचार ए अव्यवस्थाए तानाशाही ए बेरोजगारी ए मंहगाई ए डिपुओं पर सस्ता राशन न मिलने के कारण तंग हो चुके हैं । उन्होंने कहाकि कांग्रेस चोर दरवाजे से अपने चहेतों को नौकरियां दे रही है।

आऊट सोर्स नाम का एक कीड़ा प्रदेश में चल रहा है। जिसके तहत ठेकेदार जो शिमला में बैठा है वह करोड़ों रूपया डकार रहा है और कर्मचारी जो दिनरात मेहनत कर रहे हैं। भूखे मरने की कगार पर हैं। ठेकेदारों की रहमत पर हैं। आऊट सोर्स कर्मचारी वह उनके वेतन से जो पैसे काटता है उसका कोई हिसाब कर्मचारी को नहीं देता है। सरकार का फरमान है कि आऊट सोर्स कर्मचारी सरकारी कर्मचारी नहीं हैं। जीयालाल ने कहाकि उस ठेकेदार को सरकार भुगतान करती है। ठेकेदार आगे आऊट सोर्स कर्मचारी को भुगतान करता है। पैसा तो सरकारी खजाने से ही जा रहा है। 

उन्होंने कहाकि राजाओं का दौर अब समाप्त होने जा रहा है। राजा स्वंय डर रहा है या राहुल सोनिया को डरा रहा है। अभी तक प्रदेश के लोगों को समझ में नहीं आ रहा है। उन्होंने कहाकि राजा स्वंय डर रहा है। जानता है कि अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो उन पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ेगा। अपनी करनी ही उनको डरा रही है। आजकल शिलान्यासों का उदघाटनों का जोर है। लोगों को वेतन भत्ते नहीं मिल रहे हैं। सरकारी डिपुओं पर राशन नहीं मिल रहा है । सरकार शिलान्यास कर रही है । बजट का प्रावधान है नहीं । कांग्रेस सरेका ने अपने पांच वर्षों के कार्यकाल में हिमाचल प्रदेश में अपनी आय बढ़ाने का कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहाकि अब अंतिम महीनों में इतने उदघाटन व शिलान्यास किये जा रहे हैं कि सरकारी विभाग भी तंग होने लगे हैं। भाजपा नेता ने कहाकि सत्ता में आने पर जांच करायेंगें। कहां पर कितना धन खर्च किया गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top