Friday, September 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

सेट पर इतने लोगों के बीच बोल्ड सीन करना बहुत मुश्किल : जरीन खान

Publish Date: September 11 2017 06:42:27pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : खूबसूरती और कातिल अदाओं से भरे अभिनय के कारण बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस जरीन खान इस बार अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित फिल्म "अक्सर-2"में दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेंगी। हेट स्टोरी-3"में धोखा और जुनून भरे किरदार में शामिल होने के बाद "वजह तुम हो"में एक बार फिर हॉट अंदाज में दिखी जरीन खान ने आगामी फिल्म "अक्सर-2" को लेकर "उत्तम हिन्दू" के साथ खास बातचीत की। पेश हैं बातचीत के मुख्य अंश"

क्या आप पहले से थ्रिलर फिल्म करना चाहती थीं?
-थ्रिलर एक रोचक वर्ग होता है। हेट स्टोरी-3 के बाद मुझे अक्सर-2 का ऑफर मिला,क्योंकि इनकी स्टोरी अच्छी थी। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और उनकी टीम आदि सब देखकर मैंने अक्सर-2 में काम किया। वैसे ऐसा कुछ नही है कि मैं थ्रिलर फिल्म ही करना चाहती हूं। मैं हर वर्ग की फिल्म करने की इच्छुक हूं। 

फिल्म में आपका किरदार कितना महत्वपूर्ण है?
-इस फिल्म में मैं बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हंू। एक लड़की है जिसके लिए नौकरी बहुत जरूरी है। उसको लगता है नौकरी मिल जाने से उसकी समस्याएं खत्म हो जाएंगी, लेकिन वो एक नौकरी के चक्रव्यूह में फंस जाती है। 

बोल्ड किरदार के लिए आपकी क्या सोच है?
-बोल्ड सीन करना काफी मुश्किल होता है। सीन को लोग पसंद करें इस बात का भी ध्यान रखना पड़ता है और शूट के दौरान काफी चीजों पर फोकस करना पड़ता है क्योंकि बोल्ड सीन को शूट करना काफी मुश्किल है। सेट पर काफी लोग होते हैं। बहुत सारी आंखें आपको देख रही होती हैं। एक लड़की के तौर पर ध्यान रखना पड़ता है कि बॉडी का कोई गलत एंगल कैप्चर ना हो, ऐसी कई चीजों को दिमाग में रखना होता है। लोग बोल्ड सीन के बारे में काफी कुछ बोलते हैं, मैं तो उन्हें कहूंगी कि आप करके दिखाओ।

क्या सेट पर डायलॉग्स को लेकर परेशानी हुई? 
-अभी तक तो कोई परेशानी नहीं हुई और आगे होगी भी नहीं क्योंकि मैं जब स्कूल में थी तबसे चीजों को याद करना मुझे मुश्किल नहीं लगा। डायलॉग्स याद करना मेरे लिए मुश्किल नहीं है।

क्या आपको खुद पर भरोसा था कि आपको इतना अच्छे प्लेटफर्म मिलेगा?
-अभिनेत्री के तौर पर भरोसा तो था ही। अगर मंै इस फील्ड में नहीं होती तो कहीं और भी अपनी पोजीशन बना लेती। मुझे कभी मेहनत करने से डर नहीं लगा। मैं खुश हूं कि मेरी कोई फिल्म बैकग्राउंड नहीं है फिर भी लोगों ने मुझे पसंद किया।

बड़े स्टार्स के साथ काम करने की डिमांड है?
-मुझे फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान के साथ डेब्यू मिला था। उनको मैं अपना ड्रीम डेब्यू मानती हूं। मेरे साथ ऐसा होगा मैंने सोचा भी नहीं था। हर फिल्म सलमान के साथ नहीं हो सकती। इसका मतलब ये भी नहीं है कि दूसरे एक्टर-एक्ट्रेस खराब हैं। हर किसी के साथ काम करके कुछ नया सीखने को मिलता है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन : प्रणॉय हारे, प्रणव और सिक्की सेमीफाइनल में

टोक्यो (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के एचएस प्रणॉय यहां जारी जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट क...

राजकुमार राव की 'न्यूटन' जाएगी ऑस्कर, आज ही हुई है रिलीज

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बरेली की बर्फी में शानदार अभिनय क...

top