Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

प्रद्युमन के बाद अब फरीदाबाद में छात्र की कुकर्म के बाद हत्या

Publish Date: September 11 2017 08:05:39pm

गुरूग्राम (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल की कक्षा दो के छात्र प्रद्युमन ठाकुर की मौत मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि फरीदाबाद से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, जिला के नेशनल हाइवे नम्बर 2 पर स्थित एक सरकारी स्कूल के 7वीं कक्षा के बच्चे के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, मासूम किसी को बता न दे इसलिए आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया और स्कूल के पीछे ही झाडिय़ों में जमीन में गाड़ दिया। आज पुलिस ने बच्चे के लापता होने के 17 दिन बाद एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। यहां के सीकरी गांव में 7वीं में पढऩे वाले एक बच्चे की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। आरोपी उसके शव को झाडिय़ों में फेंककर फरार हो गया था। इस हत्या का खुलासा 18 दिन बाद हुआ। पड़ोसी ही आरोपी निकला। पुलिस को मौके पर बच्चे का कंकाल मिला, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को जांच दौरान पता चला कि बच्चे के पड़ोस में रहने वाला सूरज नाम का शख्स भी उसी दिन से लापता है। पुलिस ने सूरज की तलाश शुरू की और उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

गला दबाकर की थी हत्या
आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बच्चे को लंच टाइम में स्कूल से बाहर बुलाया था। बहला-फुसलाकर उसे स्कूल के पीछे ले गया। उसके साथ रेप कियाए फिर गला दबाकर हत्या कर दी। बॉडी वहीं झाडिय़ों में फेंककर फरार हो गया। इंस्पेक्टर हंसराज के मुताबिक, आरोपी की उम्र 18 साल है। कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लिया गया है।

स्कूल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप
इस घटना के बाद स्कूल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लग रहा है। इस घटना के सवाल पर स्कूल की प्रिंसिपल ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वे दो दिन पहले ही ट्रांसफर होकर यहां आई हैं। इस बच्चे की मां ने भी प्रद्युमन की मां जैसा हाल हो रहा है। उसने भी अपने लाडले को उसके अच्छे भविष्य की शिक्षा लेने के लिए विद्या के मन्दिर में पढऩे के लिए भेजा था। लेकिन इस मासूम के साथ भी वही हुआ जो प्रद्युमन के साथ हुआ।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top