Sunday, September 24,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

विकास करवाने वाली भाजपा सरकार को चुनने का समय आया : अनुराग ठाकुर

Publish Date: September 11 2017 08:51:45pm

हमीरपुर (अंकुश) : बेवफा सरकार को विदाई दे कर विकास करवाने वाली भाजपा सरकार चुनने का समय आया है। ये बातें हमीरपुर विस में जनसभाओं को संबोधित करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने  कहीं। 
अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर के बटूरड़ा, लून्डरी और चमनेड़ में नव निर्मित महिला मंडल भवनों ,चमनेड में एक युवक मण्डल ,अमरोह में किसान सेवा केंद्र का भी उद्घाटन किया।  लून्डरी गाँव में हुई जनसभा में चौक गाँव के पूर्व वार्ड पंच बलबीर ठाकुर की अगुवाई में पन्द्रह लोगों ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा । सांसद ने पटका पहना कर लोगों का स्वागत किया  ।  
सांसद ने अपने संबोधन में कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा की कांग्रेस सरकार वायदा कर बेवफाई करने वाली सरकार है। प्रदेश में वीरभद्र सरकार नहीं बल्कि असफलताओं और झूठे वायदों वाली सरकार है। जबकि भाजपा का दूसरा नाम विकास है। हिमाचल में भी जब-जब भाजपा सरकारें थीं, तब-तब-तब अच्छा काम हुआ। 85  वार्ड भाजपा की पूर्व प्रदेश सरकार के कार्यकाल में प्रदेश को मिले नंबर वन राज्य का दर्जा मिला था।दूसरी और कांग्रेस केवल वायदा करने वाली और बेवफाई करने वाली है। भ्रष्टाचार और माफिया राज यह कांग्रेस की पहचान बनी है। सीएम वीरभद्र सिंह खुद कह रहे हैं की पार्टी में लोगों का और उनका विशवास कम हुआ है, यह अपने आप में दर्शाता है की कांग्रेस ने चुनावों से पहले ही हार मान ली है। ठाकुर ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार ने प्रदेश के विकास में कोई  कमी नहीं छोड़ी है।  
इस अवसर पर कमलेश कुमारी, प्यारे लाल शर्मा, बलदेव धीमान, राकेश ठाकुर, अजय शर्मा, आदर्श कान्त, अंकुश दत्त शर्मा, सुरेश सोनी, राज कुमारी, शुशील सोनी, अनिल ठाकुर, राजेश गौतम, हरीश शर्मा, सुमन कपिल, सुनीता सोनी, नीना, जगजीत ठाकुर, राकेश कटोच, संजय कुमार,ओम प्रकाश शर्मा, जीवन शर्मा, त्रिशला देवी, दीप चंद कालिया, पुरुषोतम ठाकुर, प्रिथी चंद, युधवीर पठानिया, विकास ठाकुर, बबली देवी, कुलभूषण, जग सिंह ठाकुर, अभिषेक मनु, पंकज मिन्हास, उदय राठोर, अखिल, पंकज शर्मा, नवनीत आदि सहित स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि, ग्राम वासी और भारी संख्या में महिलाओं की उपस्थिती रहीं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


इंदौर वनडे : फिंच का शतक, भारत को 294 रनों का लक्ष्य

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले दो मैचों से चोट के कारण बाहर ...

पंजाबी फिल्मोद्योग के विकास से उत्साहित गिप्पी ग्रेवाल

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हिंदी और पंजाबी फिल्मों में अ...

top