Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

द. अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए महमदुल्लाह की वापसी

Publish Date: September 11 2017 09:04:58pm

ढाका (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए हरफनमौला खिलाड़ी महमदुल्लाह की बांग्लादेश टीम में वापसी हुई है। इस सीरीज का पहला मैच 28 सितंबर को खेला जाएगा। शाकिब अल हसन के टेस्ट में छह महीने के ब्रेक की अपील को मानते हुए बांग्लादेश क्रिकेट परिषद (बीसीबी) ने उन्हें सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना है। क्रिकइंफो ने बीसीबी की चयनसमिति के अध्यक्ष मिनहाजुल अबेदिन के हवाले से लिखा है, "मैं उनके फैसला का सम्मान करता हूं, लेकिन उनका विकल्प लाना मुश्किल है।"

उन्होंने कहा, "हमें उनकी मानसिक स्थिति का भी ध्यान रखना है क्योंकि एक खिलाड़ी के नाते मैं जानता हूं कि वह मानसिक और शरीरिक तौर पर किस स्थिति से गुजर रहे हैं।" मिनहाजुल ने कहा कि महमदुल्लाह उनकी व्यक्तिगत पसंद हैं क्योंकि वह उछाल भरी और तेज गेंदबाजों की मददगार पिचों पर खेल सकते हैं। महमदुल्लाह ने अपना अंतिम टेस्ट इसी साल मार्च में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। 

टीम : मुश्फीकुर रहीम (कप्तान), तमिम इकबाल, सौम्य सरकार, इमरुल कायेस, सब्बीर रहमान, महमदुल्लाह, लिटन दास, मेहेदी हसन, ताइजुल इस्लाम, मुस्ताफीजुर रहमान, रूबले हुसैन, शफिउल इस्लाम, तस्कीन अहमद, सुभाशीष रॉय, मोमिनुल हक।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top