Tuesday, November 21,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अमेरिका में राहुल गांधी के कार्यक्रम में लड़की का हंगामा-बोली, ये कैसी फ्री स्पीच?

Publish Date: September 12 2017 09:51:32am

वाशिंगटन (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने यूएस की ब्रेकले यूनिवर्सिटी में भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर सियासी हमला बोला। भाषण के दौरान उस वक्त हंगामा हो गया जब एक लड़की कार्यक्रम के बीच में खड़ी हो गई और कार्यक्रम के मोडरेटर पर चिल्लाते हुए बोली कि , 'यह कैसी फ्री स्पीच है? अगर आप लोग तय कर रहे हो कि क्या पूछना है?' लड़की के इस बयान के दौरान वहां स्थिति थोड़ी से असहज हो गई और लोग कभी इधर उधर देख रहे थे और कभी लड़की की तरफ। लड़की की पहचान नहीं हो पाई है।

लड़की के हंगामे के बावजूद राहुल गांधी ने भाषण जारी करते हुए कहा कि मोदी में काफी खूबियां हैं, वह काफी अच्छे वक्ता हैं और मुझसे काफी अच्छे हैं, वह जानते हैं कि भीड़ में मौजूद विभिन्न 3-4 गुटों तक कैसे संदेश पहुंचाया जाए।

राहुल गांधी ने कहा कि बोले बीजेपी का एक सैल है जिसमें 1000 लोग कंप्यूटर पर बैठे हुए हैं और वे ही आपको मेरे बारे में बताते रहते हैं, वह तंत्र काफी अच्छे से काम कर रहा है, वे पूरा दिन मेरे बारे में अभद्र चीजें फैलाते हैं, यह तंत्र वह शख्स चला रहा है जो कि हमारे देश को भी चला रहा है। नोटबंदी के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि ऐसे फैसले मुख्य आर्थिक सलाहकार और संसद को बिना बताए या पूछे लिए गए थे। राहुल ने कहा कि इसकी वजह से काफी नुकसान हुआ। राहुल ने 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद हुए दंगों पर भी बात की।

राहुल ने कहा कि वह न्याय का इंतजार कर रहे लोगों के साथ हैं और वह हर तरह की हिंसा का विरोध करते हैं। राहुल ने आगे कहा अगर मैं हिंसा को नहीं समझूंगा तो कौन समझेगा? मैंने अपने पिता और दादी को हिंसा में ही खोया है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार के काम करने के तरीके को भी निशाने पर लिया और कहा कि मोदी राज में लोकतांत्रिक संस्थाओं को पटरी से उतारने की कोशिशें हो रही हैं। राहुल गांधी ने कहा कि भारत में सारे पावर पावर संसद के बाहर पीएमओ में है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर नहीं होऊंगा : वार्नर


 ब्रिस्बेन (उत्तम हिन्दू न्यूज): एशेज सीरीज से पहले आ...

जया बच्चन को फिल्म स्क्रीनिंग में बुलाने से डरते हैं करण


 मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के निर्देशक-निर्...

top