Tuesday, November 21,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शशिकला को झटका, AIADMK से हुई छुट्टी

Publish Date: September 12 2017 12:01:18pm

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एआईएडीएमके ने मंगलवार को महत्वपूर्ण फैसले के तहत वीके शशिकला को पार्टी महासचिव के पद से हटा दिया। महासचिव पद का छिन जाना शशिकला के लिए तगड़ा झटका है। शशिकला को पार्टी से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। पन्नाीरसेल्वम और पलनिसामी धड़े की ओर से मंगलवार को बुलाई गई जनरल काउंसिल की बैठक में यह प्रस्ताव पास किया गया। बैठक में पास हुए प्रस्ताव के बारे में तमिलनाडु के मंत्री आरबी उदयकुमार ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिवंगत अम्मा (जयललिता) ने पार्टी पदाधिकारियों के तौर पर जिनको भी नियुक्त किया था, वे बने रहेंगे। पार्टी अब अविभाजित है और चुनाव चिह्न के तौर पर 'दो पत्ती' वापस लेने की कोशिश करेगी।

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एआईएडीएमके) की बैठक में मंगलवार को पार्टी महासचिव के रूप में जेल में बंद वी.के.शशिकला को पद से हटा दिया गया है। शशिकला को पार्टी सुप्रीमो जे.जयललिता के निधन के बाद दिसंबर 2016 में पार्टी महासचिव बनाया गया था। शशिकला ने जेल जाने से पहले अपने भतीजे दिनाकरन को पार्टी उपमहासचिव नियुक्त किया था।

मंगलवार को हुई बैठक से पहले शशिकला समर्थक नेताओं ने चेतावनी दी थी कि अगर ऐसा कोई भी फैसला लिया जाता है तो उनका यह कदम विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के दौरान अपनी हार के लिए मंच तैयार करने वाला फैसला साबित। उधर, पलानीस्वामी गुट के नेताओं का कहना था कि शशिकला को अगर पार्टी से बाहर किया जाता है तो उनका खेमा कमजोर होगा साथ ही सत्तारूढ़ पक्ष में विधायकों को शामिल करने में दिक्कत आएगी। 

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर नहीं होऊंगा : वार्नर


 ब्रिस्बेन (उत्तम हिन्दू न्यूज): एशेज सीरीज से पहले आ...

जया बच्चन को फिल्म स्क्रीनिंग में बुलाने से डरते हैं करण


 मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के निर्देशक-निर्...

top