Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

प्रद्युम्न मर्डर मामला: ड्राइवर का बड़ा खुलासा-हमें चाकू की जरूरत नहीं होती

Publish Date: September 12 2017 12:06:54pm

गुरुग्राम (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा के गुरुग्राम स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा में पढऩे वाले प्रद्युम्न की हत्या का आरोपी बस कंडक्टर अशोक जेल में बंद है। अब इस मामले में नया मोड आ गया है। बस कंडक्टर अशोक के साथ बीते कुछ महीनों से काम करने वाले बस ड्राइवर सौरव राघव का दावा है कि बस में चाकू नहीं था। वहीं इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने पिंटो परिवार की जमानत अर्जी पर सुनवाई टल दी है।

बस ड्राइवर सौरव राघव का दावा है कि बस में चाकू नहीं था। गौरतलब है कि अशोक ने यह भी कबूल किया है कि वो बस के टूल बॉक्स में रखा हुआ चाकू धुलने के लिए लाया था। ड्राइवर सौरव ने कहा कि उन्हें चाकू की कोई जरूरत ही नहीं पड़ती। अगर कोई तार काटना होता है तो उसके लिए कटर या कोई और औजार उपयोग में लाया जाता है। सौरव ने कहा कि जब प्रद्युम्न के साथ यह घटना हुई तो स्टाफ के कुछ लोग बाहर आए और गाड़ी में बिठाकर उसे अस्पताल ले गए। इस दौरान प्रद्युम्न को अशोक ही टॉयलेट से उठाकर लाया था जिसके चलते उसकी पूरी शर्ट खून से लथपथ थी। सौरव ने कहा कि इसके बाद जब वो अशोक को देखा तो वो कहीं से भी डरा सहमा नहीं था।

बता दें कि बीते शुक्रवार गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढऩे वाले 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हरियाणा पुलिस और स्कूल प्रबंधन ने बस कंडक्टर अशोक को आरोपी बनाया है और वो फिलहाल हिरासत में है। इतना ही नहीं आरोपी अशोक ने पुलिस और मीडिया के समक्ष अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि प्रद्युम्न से दुष्कर्म करने की कोशिश की। उसकी बुद्धि भ्रष्ट हो गई थी। लेकिन पुलिस और स्कूल की थ्योरी पर प्रद्युम्न के परिजनों को यकीन नहीं है। 

फास्ट ट्रैक कोर्ट चलेगा मामला में वहीं प्रद्युम्न का मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा। इसके साथ ही पुलिस 7 दिनों के भीतर मामले में चार्जशीट फाइल कर देगी। पुलिस कमिश्नर ने कहा था कि बस कंडक्टर की भागीदारी की पुष्टि हो चुकी है, यदि कोई अन्य शामिल पाया जाता है, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। परिवार वालों ने इंसाफ की गुहार की है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top