Sunday, September 24,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

जनता भाजपा के झूठे झांसे में नहीं आएगी: ठाकुर

Publish Date: September 12 2017 12:54:18pm

सुंदरनगर/रोशन लाल बाली: हिप्र कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव एवं सीपीएस और सुंदरनगर विस क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक सोहन लाल ठाकुर का कहना है कि नरेंद्र मोदी स्वयं को देश का उपयुक्त प्रधानमंत्री सिद्ध नहींं कर पाए हंै। मोदी के झुठे वायदे जनता के सामने आ गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई लीडरशीप नहीं है और न ही कोई नेता है। अगर है भी तो कई घोल पड़े हंै। लेकिन अगर प्रदेश में लीडर है तो कांग्रेस पार्टी के पास मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के रूप में है और प्रदेश में कोई भी नेता नहीं है। उन्होंने सुंदरनगर विस क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में कृषक सामुदायिक भवन के सभागार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा विकास के नाम पर चुनाव नहीं लड़ती है। बस राम को पोलिंग एजेंट बना दिया और सत्ता हथिया ली। उन्होंने बताया कि विपक्ष की लड़ाई विकास के नाम पर नहीं होती है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा कोटखाई के मामले को मुद्दा बना रही है, जबकि सचाई सबके सामने है। भाजपा वाले मात्र ड्रामा रच रहे और जनता को गुमराह करने की राजनीति करते आए है। उन्होंने कहा कि चुनावों का समय नजदीक आया तो भाजपा को महिलाओं को दलितों की याद आई और सम्मेलनों के बहाने प्रदेश की बोली भाली जनता को भ्रमित करने में लगे हुए हंै। वोट की राजनीति भाजपा करते आए है और इससे समाज का पढ़ाइ लिखा और जागरूक तबका भलि भांति परिचत है। वह भाजपा के झुठे झांसे में नहीं फांसने वाले हंै। कार्यकर्ता सम्मेलन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हेमंत शर्मा ने अध्यक्षता की। जिसमें सीपीएस सोहन लाल ठाकुर बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे और सुंदरनगर के प्रभारी वामन देव विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीपीएस सोहन लाल ठाकुर और वामन देव का फुल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।  युवा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहित ठाकुर व महासचिव अमित सैनी ने फुलाओं का बड़ा हार पहनाकर सीपीएस सोहन लाल ठाकुर का स्वागत किया। तदोपरांत सीपीएस ने कार्यक्रम में भाजपा छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए लोगों का कांग्रेस का पट्टका पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष हेमंत शर्मा ने सुंदरनगर विस क्षेत्र में सीपीएस सोहन लाल ठाकुर के नेतृत्व में किए गए अथक विकास का व्या यान किया और प्रदेश सरकार की ओर से चलाई गई वि िान्न कल्याणकारी योजनाओं के बारें में जानकारी दी। इस अवसर पर नप अध्यक्ष पूनम शर्मा, अरूणा, मधुमति, शंकर, तुला राम, दीपक भल्ला, अश्वनी उर्फ पप्पु, निक्कु राम, बनित, तुलेंद्र बिट्टा, अरूण आर्य के अलावा विभिन्न पंचायतों के प्रधान, उपप्रधान वार्ड सदस्य व कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


इंदौर वनडे : फिंच का शतक, भारत को 294 रनों का लक्ष्य

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले दो मैचों से चोट के कारण बाहर ...

पंजाबी फिल्मोद्योग के विकास से उत्साहित गिप्पी ग्रेवाल

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हिंदी और पंजाबी फिल्मों में अ...

top