Tuesday, September 26,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

पिज्जा के शौकीन हो जाएं सावधान, ऑरिगेनो से निकले कीड़े (देखें- VIDEO )

Publish Date: September 12 2017 04:46:26pm

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): पिज्जा खाने के शौकीन जरा सावधान हो जाए, क्योंकि पिज्जा के नाम पर आपको जहर परोसा जा रहा है। दिल्ली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, एक शख्स ने एक वीडियो डाला है। जिसमें डॉमीनोज के सीजनिंग पैकेट (यानि मसाले के पैकेट)में कीड़े रेंगते हुए नजर आ रहे है।

दिल्‍ली के रहने वाले एक शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ है। जिसका उसने वीडियो बना कर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। उसने फेसबुक पर इस बात को पोस्ट किया और लिखा, 'भारत में डॉमिनोज पिज्‍जा प्रेमियों सावधान! वे आपको खाने के लिए ये कीड़े दे रहे हैं।' वीडियो में आप देख सकते है कि युवक पिज्जा के साथ मिलने वाले पैकेट को खोलता है तो उसमें से मसाले के साथ कीड़े भी निकलते है। इसी पोस्ट को देखते हुए डोमिनोज ने माफ़ी भी मांगी है।

 

शख्स ने एक टीवी चैनल में इंटरव्यू देते हुए कहा कि कीड़े बहुत ही छोटे थे और कोई भी उन्‍हें ऑरिगेनो ही समझता क्‍योंकि वो ज्‍य़ादा हिल नहीं रहे थे। उनका रंग और आकार भी ऑरिगेनो की ही तरह था। मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। इसलिए जैसे ही मैंने अपनी अंगुली से ऑरिगेनो चेक किया कीड़े बिखर गए। युवक ने इस मामले की शिकायत की है। बता दें कि पिज्जा के ऊपर से मसाले या ऑरिगेनो की टॉपिंग उसे और भी टेस्टी या फिर खाने लायक बना देती है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


निजी जीवन के लिए असुरक्षित नहीं, संवेदनशील हूं : सानिया मिर्जा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी...

कॉमेडी शो का बहुत आनंद लेते हैं अक्षय कुमार

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कॉ...

top