Monday, September 25,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

चोर गिरोह ने एक रात में बनाया चार दुकानों को निशाना 

Publish Date: September 12 2017 08:15:26pm

कलायत (रणबीर राणा): रेलवे रोड पर एक साथ चार दुकानों में चोर गिरोह द्वारा फुर्सत से की गई चोरी ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। गिरोह ने कपिल मोबाइल, दीपक मोबाइल एवं जूस कार्नर और अजय आरजे मोबाइल वल्र्ड सहित तीन मोबाइल दुकानों और महादेव बारदाना स्टोर को निशाना बनाया। उक्त दुकानें ओबीसी बैंक, फ्लोर मिल, स्टेट बैंक आफ पटियाला और श्री गुरुद्वारा के पास स्थिति हैं। इस वारदात से संचालकों को लाखों का नुकसान हुआ। अजय कुमार, महावीर, कपिल और दीपक ने पुलिस जांच अधिकारी को बताया कि चोर गिरोह मोबाइल, उपकरण, नकदी और सामान से भरे बैग ले उड़े। बदमाशों ने जन सेवा की भावना को त्यागते हुए गौशाला दान पात्र को भी नहीं बख्शा। इस कड़ी में केमिस्ट स्टोर पर चोरी का प्रयास किया गया। भागदौड़ वाले मार्ग पर जिस प्रकार चोरों ने घटना को अंजाम देने के लिए महादेव बारदाना स्टोर को दबिश दी उससे जाहिर है कि गिरोह के लोगों ने सब कुछ सुनियोजित ढंग से किया। सुबह होते ही यकायक जैसे ही पीडि़तों ने घटना की जानकारी देने के लिए पुलिस अधिकारियों के नंबर डायल किए गए कर्मियों में हड़कंप मच गया। लोग बार-बार एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि चोर गिरोह ने मुख्य मार्ग पर एक दो नहीं बल्कि चार घटना को अंजाम दिया। इस दौरान पुलिस पैट्रोलिंग टीम आखिरकार कहां सो रही थी? करीब दो किलोमीटर की परिधि में गिरोह द्वारा मुख्य रूप से मोबाइल केंद्रों पर शट्टर तोड़कर घटना को अंजाम देने की घटना ने सुरक्षा प्रबंधों पर कई सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। हालांकि एसपी के निर्देश पर एसएचओ ने पुलिस पैट्रोलिंग टीम को विशेष गश्त की रूप रेखा तय कर रखी है। बावजूद इसके इस प्रकार की घटनाओं का सिर उठाना चिंता का विषय है। 
चप्पे-चप्पे को खंगाल रही पुलिस टीमें: 
एसएचओ ललीत मोहन शर्मा ने बताया कि पुलिस संघनता से मामले की पड़ताल में लगी है। त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी दुकानों का मौका मुआयना किया गया है। इस दौरान बगैर नंबर का मोटर साइकिल कब्जे में लिया गया है। संबंधित क्षेत्र की सीसीटीवी फूटेज को खंगाला गया है। तहकीकात में पुलिस के हाथ कुछ ऐेसे साक्ष्य लगे हैं जो चोरों को काबू करवाने में कारगर साबित होंगे। 
तोड़ी गई बिजली की तारें: 
मुढाढ़ 360 गौशाला कोषाध्यक्ष हरीश गर्ग ने बताया कि देर रात शोर के साथ बिजली गुल हुई। पत्नी ने मुख्य मार्ग पर नजर भी दौड़ाने। अंधेरा होने के कारण कुछ पता नहीं चल पाया। इधर,कलायत रेलवे रोड पर एक साथ हुई चार चोरी की घटनाओं में पुलिस की गतिशीलता रंग लाती नजर आ रही है। कानूनी कार्रवाई के भय से चोर गिरोह के लोग कुछ सामान आनन-फानन में सजूमा रोड के पास झाडियों में फेंक गए। इसके साथ ही पुलिस टीम के हाथ एक ऐसी मजबूत लीड लगी है जिससे चोर गिरोह के लोग जल्द धरे जाएंगे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


खेल के साथ दूसरी चीजें भी जरूरी : हरमनप्रीत

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : हाल ही में एक फैशन शो में रै...

फिल्म 'फन्ने खान' के लिए उत्साहित है ऐश्वर्या राय

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने ...

top