Monday, September 25,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

हनीप्रीत की बाड़मेर में ट्रेस होने की चर्चा ,विपासना से भी हुई बात

Publish Date: September 12 2017 08:28:44pm

चंडीगढ़(उत्तम हिन्दू न्यूज ): हनीप्रीत के बारे में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। उसकी आय, शिक्षा व संबंधों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं। डेरा प्रमुख राम रहीम की तरह हनीप्रीत का भी जीवन रहस्यों से भरा है। हनीप्रीत कहां है अभी तक किसी को कुछ पता नहीं है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक उसकी मोबाइल लोकेशन राजस्थान के बाड़मेर इलाके से ट्रेस हुआ है। उसने डेरे की चेयरपर्सन विपासना इंसा से फोन पर बातचीत की है।
वहीं, डेरा सच्चा सौदा सिरसा में सर्च ऑपरेशन के दौरान उसके कमरे से भारी मात्रा में करंसी मिलने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन कोई अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है। यह राशि करीब 250 करोड़ तक बताई जा रही है। इसके लिए बैंक कर्मियों को बुलाया गया था। उधर, हनीप्रीत को एमबीए डिग्री होल्डर भी कहा जाता है, जबकि वास्तव में वह मात्र 12वीं तक पढ़ी है। इतनी कम पढ़ाई के बावजूद वह बाबा के अरबों के साम्राज्य को संभालती थी।
हनीप्रीत इंडियन फिल्म और डायरेक्टर एसोसिएशन की सदस्य थी। फॉर्म के एजुकेशन कॉलम में हनी ने खुद के 12वीं तक शिक्षित होने की बात मानी है, जबकि जन्मतिथि जुलाई 1980 बताई है। इंडियन फिल्म और डायरेक्टर एसोसिएशन की ओर से यह मेंबरशिप मार्च 2016 में जारी की गई थी। उसे आजीवन सदस्यता दी गई थी।
पिता के कॉलम में उसने राम रहीम का नाम लिखा हुआ है, जबकि पता सिरसा स्थित डेरे का दिया था। राम रहीम को सजा मिलने के बाद एसोसिएशन ने दोनों की सदस्यता रद कर दी थी। मायानगरी में पैर जमाने के लिए हनीप्रीत और राम रहीम ने मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में घर ले रखा था। मुंबई में हरियाणा नंबर की एक कार भी मिली है। बांद्रा के प्लेटिनम बिल्डिंग में राम रहीम ने कई फ्लैट्स ले रखे थे। फ्लैट नंबर 202 में जहां राम रहीम के लोग रहा करते थे, वहीं दूसरी तरफ की बिल्डिंग में 11वीं और 12 वीं मंजिल के फ्लैट को भी राम रहीम ने ले रखा था। 
वहीं, लापता हनीप्रीत के पाकिस्तान भाग जाने की आशंका भी जताई जा रही है। वहां उसके अपने पाकिस्तानी ब्वायफ्रेंड के साथ किसी अज्ञात स्थान पर पनाह लेने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि उसकी तलाश में जुटी खुफिया एजेंसियों ने अभी अपना ध्यान नेपाल बॉर्डर पर फोकस कर रखा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


खेल के साथ दूसरी चीजें भी जरूरी : हरमनप्रीत

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : हाल ही में एक फैशन शो में रै...

फिल्म 'फन्ने खान' के लिए उत्साहित है ऐश्वर्या राय

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने ...

top