Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

दोस्त ने की दोस्त की हत्या , पहचान छुपाने के लिए शव खुर्द-बुर्द 

Publish Date: September 12 2017 08:35:48pm

करनाल(आशुतौष गौतम):करनाल के कुंजपुरा थाने में मंगलवार को उस वक्त माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ  नारे लगाने शुरू कर दिए। गुस्से का कारण पुलिस द्वारा आरोपी को बचाया जा रहा है। नाराज लोगों की मानें तो एक महीने पहले युवक को उसका एक दोस्त बुलाकर ले गया  था, 16 दिन पहले पुलिस एफआईआर भी दर्ज कर चुकी है, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। करीब 34 साल का युवक जसवीर गांव महमूदपुर का रहने वाला था। परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में उसके एक दोस्त पर हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने का आरोप लगाया था। 
 बड़े भाई विक्रम ने बताया कि 13 अगस्त की शाम को जसवीर को पास के गांव नबीपुर का सन्नी बुलाकर ले गया था। इसके बाद आसपास तलाश करने पर जसवीर का कोई सुराग नहीं मिला तो 28 अगस्त को पुलिस में उन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए सन्नी के खिलाफ शिकायत दी थी। हालांकि अभी तक शव नहीं मिला था।
गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर ईख के खेत में पुलिस को एक कंकाल मिला, जिसके बाद सूचना पाकर जसवीर के परिजन भी वहां पहुंचे। खेत में खोपड़ी से लेकर तमाम हड्डियां एक-एक करके बिखरी हुई थी, वहीं पास ही कपड़े भी पड़े हुए थे। 
कपड़ों के आधार पर परिजनों ने शिनाख्त की तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भिजवा दिया।
इसके बाद मंगलवार सुबह जसवीर के परिजनों और काफी संख्या में ग्रामीणों ने कुंजपुरा थाने पहुंचकर पुलिस के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए। लोगों का आरोप है कि जसवीर की हत्या के पीछे  सन्नी का ही हाथ हैए उसके खिलाफ 18 दिन पहले एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है, मगर अभी तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस आरोपी को बचा रही है।
 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top