Sunday, November 19,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

राहुल गांधी पर ऋषि कपूर का पलटवार, कहा-हमने वंशवाद से नहीं मेहनत से कमाई इज्जत

Publish Date: September 13 2017 12:51:19pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से बर्कले की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में दी गई स्पीच में वंशवाद वाले कमेंट में बॉलीवुड का जिक्र किए जाने नाराज ऋषि कपूर ने कहा कि उन्होंने और उनके परिवार ने वंशवाद के कारण नहीं, बल्कि अपनी मेहनत से इज्जत कमाई है। ऋषि कपूर ने राहुल गांधी को यह जवाब ट्विट कर दिया।

वरिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर अपने बड़बोलेपन की वजह से सुर्खियों मे छाए रहते हैं। ट्विटर पर भी उनका स्ट्रेटफॉर्वर्ड रवैया देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ मंगलवार को देखने को मिला जब उन्होंने राहुल गांधी की स्पीच पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कई ट्विट किए। दरअसल देश में फैले वंशवाद को समझाने के लिए राहुल ने अपनी स्पीच में कहा-वंशवाद की राजनीति की समस्या हर राजनीतिक पार्टी में मौजूद है। समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश, डीएमके के एमके स्टालिन के बेटे करुणानिधि, अभिषेक बच्चन सभी वंशवाद के उदाहरण हैं। इसके अलावा धीरुभाई अंबानी के बेटे मुकेश और अनिल अंबानी भी इसका उदाहरण हैं। इस तरह पूरा देश चल रहा है।

स्पीच में बॉलीवुड का जिक्र किए जाने से ऋषि कपूर नाराज हो गए और इसके बाद उन्होंने लगातार तीन ट्विट किए। इन ट्विट्स में उनका गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। पहले ट्विट में उन्होंने कहा-राहुल गांधी 106 साल के भारतीय सिनेमा में कपूर का योगदान 90 सालों का है। हर पीढ़ी को पब्लिक ने मेरिट के हिसाब से चुना। दूसरे ट्विट में कहा-भगवान की कृपा से हम चार पीढिय़ां हैं-पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर, रणधीर कपूर, रणबीर कपूर-पुरुष। इसके अलावा और दूसरे। आप अन्यथा देखें। इसके बाद अपने तीसरे ट्विट में कपूर एंड संस के एक्टर ने कहा-इसलिए वंशवाद पर बकवास न करें। आपको लोगों से सम्मान और प्यार अपनी कड़ी मेहनत के जरिए अर्जित करना चाहिए न कि जबर्दस्ती और गुंडागर्दी से।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


शमी की चोट गंभीर नहीं: पुजारा

कोलकाता(उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर ...

66 साल की जीनत, जीवन में सीखे सबक किए बयां

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान रविवार क...

top