Tuesday, November 21,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चांदी के कड़े लूटने के लिए बुजुर्ग महिला के पैर काट डाले

Publish Date: September 13 2017 01:13:29pm

अलवर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान में अलवर जिले के रैणी थाना क्षेत्र के भजेडा कस्बे में अज्ञात बदमाशों ने वृद्धा मन्नी देवी मीणा के दोनों पैर काटकर हत्या कर चांदी के कड़े लूट लिए और महिला को झाडिय़ों में फेंक कर फरार हो गए। 
घटना का पता आज सवेरे उस समय लगा जब ग्रामीणों ने महिला को घर पर नहीं देखा और वहां उसकी चारपाई के समीप खून फैला हुआ था। ग्रामीणों द्वारा तलाश किये जाने वर उसका शव आधा किलोमीटर दूर झाडियों में पड़ा मिला। पुलिस के अनुसार रैणी कस्बे में मन्नादेवी अपने मकान में अकेली रहती थी।
 

कल रात अज्ञात बदमाशों ने मकान में घुस कर उसके पैर काटकर चांदी के कडे लूट लिये तथा उसकी हत्या कर समीप ही झाडियों में पटक दिया। आज सुबह वृद्धा के परिजन चाय लेकर पहुंचे तब चारपाई के पास खून देखा और वृद्धा नहीं मिलने पर तलाश की तो करीब 300 मीटर दूर करणपुरा रोड के पास एक खेत में शव मिला। बुजुर्ग महिला के दोनों पैरों को कुल्हाड़ी से काटकर चांदी के कड़े निकाले गए है। 

पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। फिलहाल वृद्धा का शव रैणी अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है और ग्रामीणों ने रैणी कस्बे का बाजार बंद कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है। 
पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर नहीं होऊंगा : वार्नर


 ब्रिस्बेन (उत्तम हिन्दू न्यूज): एशेज सीरीज से पहले आ...

जया बच्चन को फिल्म स्क्रीनिंग में बुलाने से डरते हैं करण


 मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के निर्देशक-निर्...

top