Monday, November 20,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

राम रहीम को झटका, आईटी हेड गिरफ्तार, अब हनीप्रीत की बारी

Publish Date: September 13 2017 01:50:53pm

नई दिल्ली/सिरसा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : साध्वियों से रेप करने के जुर्म में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम को एक और झटका लगा है। डेरे के आईटी हेड विनीत और ड्राइवर हरमेल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। वहीं डेरे में लगे 5000 सीसीटीवी कैमरों को रिकॉर्ड करने वाली हार्ड डिस्क भी बरामद कर ली गई है। इस हार्ड डिस्क में राम रहीम के जेल जाने से पहले तक का हर रिकॉर्ड उपलब्ध है। रोचक बात है कि हार्ड डिस्क को डेरा हेडक्वार्टर से दूर खेत में बने टॉयलेट से बरामद किया गया।
 

फरीदाबाद निवासी विनीत पर 25 अगस्त को हुई हिंसा के दौरान सिरसा के मिल्क प्लांट और शाहपुर बेगू के बिजलीघर में आग लगाने, सरकारी कामकाज में बाधा डालने और देशद्रोह का मामला भी दर्ज है। विनीत से पूछताछ में कई खुलासे होने की संभावना है। विनीत के बाद हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने गतिविधियां तेज कर दी हैं। 

ड्राइवर राजस्थान के श्री गंगानगर जिले के रहने वाले हरमेल सिंह से पूछताछ की जा रही है। बाबा की लेक्सस एसयूवी कार को 28 अगस्त की शाम फुलकां गांव के पास फूंक दिया गया था। पुलिस के मुताबिक उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, उसने बताया कि एसयूवी के अंदर रखे केमिकल की वजह से उसमें आग लग गई थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


1990 के दशक की एक अभिनेत्री के जीवन पर आधारित है 'जूली 2' 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म 'जूली 2' में नायिका क...

top