Thursday, September 21,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

4 बेटियों के बाप ने बेटे को मार की ख़ुदकुशी

Publish Date: September 13 2017 06:18:16pm

श्री मुक्तसर साहिब (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : लंबी विधान सभा के गांव भुल्लरवाला में गरीबी से परेशान मजदूर ने अपने पांच वर्षीय बेटे को फंदा लगाने के बाद में खुद भी फंदा लगा जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक मजदूर की चार बेटियां भी हैं, जो इस घटना के समय अपनी मां समेत ननिहाल गईं हुई थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक के  भाई के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार गांव भुल्लरवाला निवासी मजदूर बलजीत सिंह गरीबी व आर्थिक तंगी के चलते लंबे समय से परेशान चल रहा था। पिछले कुछ समय से वह मजदूरी न मिलने के चलते बेरोजगार भी था। जिससे वह और चिंतित चल रहा था। मंगलवार की रात उसकी पत्नी अपनी चारों बेटियों सहित मायके गई हुई थी। घर पर उसका पांच वर्षीय बेटा वरिंदर सिंह व बलजीत अकेले थे। मानसिक रुप से परेशान बलजीत ने पहले बेटे को फंदा लगा दिया और उसके बाद खुद भी फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। घटना का पता चलने पर मृतक के भाई रशपाल सिंह के बयानों पर पुलिस ने जांच करते हुए धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना लंबी के प्रभारी बिक्रमजीत सिंह ने कहा कि मृतक के भाई के अनुसार बलजीत काफी समय से गरीबी से परेशान था। ऊपर से चार बेटियां थीं। ऐसे में कोई काम न मिलने के चलते आर्थिक तंगी से परेशान होकर उसने फंदा लगा लिया। पुलिस ने कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


कोलकाता वनडे : विराट शतक से चूके, भारत के 252

कोलकाता  (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कप्तान विराट कोहली (92) अपने 31...

top