Monday, September 25,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

खुलासा: डेरे के हजारों अनुयायियों की खुदकुशी कराने की थी तैयारी

Publish Date: September 13 2017 08:00:22pm

 सिरसा(उत्तम हिन्दू न्यूज ): डेरा के एक सनसनीखेज राज का खुलासा हुआ है कि गुरमीत राम रहीम के जेल जाने पर डेरा प्रेमियों से खुदकुशी कराने की साजिश थी। इसके लिए हजारों लोगों से कुर्बानी फॉर्म भरवाए गए थे। डेरा सच्चा सौदा के सनसनीखेज राज सामने आने का सिलसिला जारी है। इन खुलासों ने जांच टीमों के होश भी उड़ा दिए हैं। डेरा में सर्च अॅपरेशन के दौरान हजारों कुर्बानी संबंधी फार्म बरामद किए गए हैं। ये फार्म 10 हजार से अधिक बताए जाते हैं। डेरा द्वारा बड़े स्तर पर कुर्बानी दस्ता तैयार किया गया था।
सूत्र बताते हैं कि दस हजार से अधिक ये कुर्बानी फार्म बोरों में सीलबंद किए गए हैं। कुर्बानी फार्म में आवेदक की ओर से लिख गया है कि वह डेरा के लिए अपना जीवन बलिदान कर देगा और उसका परिवार कोई क्लेम भी नहीं करेगा। हालांकि डेरे ने कभी ये कुर्बानी फार्म लिए जाने की बात को स्वीकार नहीं किया। डेरा प्रमुख की अदालत में पेशी से पहले ही नामचर्चा घरों के माध्यम से कुर्बानी फार्म भरे गए थे और इसके लिए ड्यूटी लगाई गई थी। पंचकूला हिंसा के बाद पुलिस को इस संबंध में कुछ जानकारियां भी मिली थी। 
फार्म भरवाने वालों की होगी पहचान
सूत्रों के अनुसार, अब उन लोगों की पहचान की जाएगी जो कुर्बानी दस्ता तैयार करने की जिम्मेदारी उठा रहे थे। दस्ता तैयार करने वाले लोग श्रृंखलाबद्ध तरीके से लोगों को कुर्बानी दस्ते से जोड़े जाने का कार्य कर रहे थे।जवाब हरमेल से पूछे जा रहे हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


खेल के साथ दूसरी चीजें भी जरूरी : हरमनप्रीत

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : हाल ही में एक फैशन शो में रै...

फिल्म 'फन्ने खान' के लिए उत्साहित है ऐश्वर्या राय

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने ...

top