Sunday, February 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सुलझने का नाम नहीं ले रहा प्रद्युम्न मर्डर केस, रेयान स्कूल के सारे स्टाफ से पूछताछ

Publish Date: September 13 2017 08:36:19pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस में जहां आए दिन नए-नए खुलासे हो रहें हैं, वहीं मामले की जांच में जुटी हरियाणा पुलिस की एसआईटी टीम हर ऐंगल को ध्यान में रखते हुए जांच को आगे बढ़ा रही है। बुधवार को एसआईटी ने स्कूल के पूरे स्टाफ से पूछताछ की है और इस दौरान स्कूल के सभी अध्यापकों और अन्य स्टाफ से स्कूल परिसर में बुलाकर सवाल जवाब किए गए। स्कूल की निलंबित प्रधानाचार्य और वर्तमान प्रधानाचार्य से भी कई बार पूछताछ की जा चुकी है। मृतक बच्चे के परिजनों द्वारा लगातार जांच में कोताही बरतने के आरोप लगाए जा रहे हैं, तो दूसरी ओर जांच कर रही एसआईटी ने प्रद्युम्न मर्डर केस में जांच और पूछताछ का दायरा बढ़ा दिया है। इसी के चलते अब स्कूल के सारे स्टाफ को पूछताछ के लिए तलब किया। इसमें सभी अध्यापकों समेत सारा स्टाफ शामिल है। 

इस मामले पर अबतक हुए बवाल के चलते एसआईटी अपने स्तर पर चार्जशीट दाखिल होने से पहले कोई चूक नहीं करना चाहती। इसी वजह से बुधवार की देर शाम सारे स्टाफ को एक साथ स्कूल परिसल में पूछताछ के लिए तलब किया गया। ध्यान रहे कि प्रद्युम्न मर्डर केस के मुख्य आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार की गिरफ्तारी के बाद लगातार इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बच्चे के साथ कुकर्म करने की कोशिश की और इसी दौरान उसने बच्चे की हत्या कर दी। लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में डॉक्टरों के कुकर्म की बात से इनकारी किया है और कहा है कि बच्चे के शरीर में ऐसे कोई लक्षण नहीं हैं। एसआईटी ने अब आरोपी का डीएनए टेस्ट कराने का फैसला किया है। उसके खून और सीमन सैंपल जांच के लिए मधुबन फोरेंसिक लैब भेजे गए हैं। आरोपी और मृतक के कपड़ों की जांच भी लैब में की जाएगी। माना जा रहा है कि इससे काफी कड़ियां सुलझ सकती हैं। 

गौर हो कि हाल ही में खुलासा हुआ था कि वारदात से से ठीक पहले आरोपी कंडक्टर अशोक स्कूल के टॉयलेट में हस्तमैथुन कर रहा था। तभी प्रद्युम्न ठाकुर वहां पहुंच गया। अशोक ने उसे टॉयलेट में खींच लिया और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। इसके बाद प्रद्युम्न विरोध करते हुए शोर मचाने लगा। इससे घबराकर अशोक ने चाकू निकाला और बच्चे की गर्दन पर एक के बाद एक, दो वार किए। इससे प्रद्युम्न की गर्दन से खून की धारा फूट पड़ी और खून के कुछ धब्बे अशोक के ऊपर भी आ गए। इसके बाद वह हड़बड़ी में टॉयलेट से बाहर निकल गया। इसके बाद स्कूल के कुछ छात्रों ने प्रद्युम्न को देखा और शोर मचाया। खास बात ये है कि तकरीबन आधे घंटे तक आरोपी अशोक कुमार खून से सने कपड़ों में घूमता रहा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारत-साऊथ अफ्रीका में ट्वंटी 20 की जंग आज 

केपटाऊन (उत्तम हिन्दू न्यूज): वनडे सीरीज में साऊथ अफ्रीका को धूल चटाने वाली टीम इंडिया आज ...

डिप्रैशन की शिकार हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, दिखने लगी ऐसी (देखें तस्वीरें) 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे हैं जोक...

top