Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिसवाले को 2 किलोमीटर बोनेट पर लटका दौड़ाता रहा कार, गिरफ्तार

Publish Date: September 14 2017 09:56:08am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आर्थिक राजधानी मुंबई में एक कांस्टेबल को पब्लिक प्लेस पर कार में महिला के साथ आपत्तिजनक परिस्थिति में बैठे एक व्यक्ति से पूछताछ की कोशिश महंगी पड़ गई। संदिग्ध व्यक्ति ने कांस्टेबल के सवाल का जवाब देने की बजाय कार दौड़ा दी। इससे कांस्टेबल कार की बोनेट पर जा गिरा। इसके बावजूद वह कार भगाता रहा। दो किलोमीटर आगे बैरिकेड लगाकर का कार को रोका गया, तब कांस्टेबल उतर सका। 

नौपाड़ा थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि कंट्रोल रूम में फोन आया था कि सर्विस रोड के पास एक कार संदिग्ध रूप से खड़ी है। शिकायत मिलने के बाद कांस्टेबल रेवन नाथ शेकाडे और एक अन्य कांस्टेबल को चेक करने के लिए भेजा गया। कांस्टेबल ने जब कार के शीशे पर नॉक किया तो उसने शीशा खोलने के बजाय कार चला दी। इसके बाद पुलिसवालों ने बाइक से तेज रफ्तार कार का पीछा किया। 10 मिनट तक पीछा करने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच गई और उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह कार भगाता रहा। इस बीच कांस्टेबल शेखाडे कार की बॉनेट पर गिर गए। फिर भी आरोपी ने कार नहीं रोकी और लगभग 2 किलोमीटर तक दौड़ाता रहा। बाद में रोड पर बैरिकेड्स लगाकर उसे रोका गया।

नौपाड़ा पुलिस स्टेशन के इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर प्रशांत आवारे ने बताया कि आरोपी की पहचान नवीन राय के रूप में की गई है। उसके खिलाफ धारा 307, 353, 279, 337 और मोटर व्हाकिल एक्ट की धारा 184 लगाई गई है। उन्होंने कहा कि कार में मौजूद महिला से भी पूछताछ की जाएगी। हालांकि इस दौरान महिला भागने में कामयाब हो गई थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सिंधू और सायना दूसरे दौर में

कोलून (हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओलंपिक पदक विजेता पीवी स...

बेटे के लिए करीना कपूर ने ठुकराया ये ऑफर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने ए...

top