Tuesday, September 19,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी ने प्रेग्नेंट होने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Publish Date: September 14 2017 11:26:27am

नई दिल्‍ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल की प्रग्नेंसी की खबरें गत दिनों से काफी चर्चा में छाई हुई थी। हर किसी को लग रहा था कि युवी जल्द ही पापा बनने वाले हैं। एयरपोर्ट पर हेजल कीच की फोटोज को देखकर कयास लगाया जा रहा था कि वो प्रेग्नेंट हैं। इस पर हेजल कीच ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

इस बीच हेजल कीच ने अपनी ताजा एयरपोर्ट की तस्वीर शेयर करते हुए प्रेग्नेंट होने की खबर को केवल एक अफवाह बताया। एक बातचीत के दौरान हेजल कीच ने कहा कि प्रेग्नेंट होने की खबर केवल एक अफवाह है। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं हैं। हेजल ने कहा-नहीं मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।
  
हेजल कीच ने कहा- अभी हमने कुछ भी डिसाइड नहीं किया है। ऐसा तब होगा जब हम लोग ऐसा चाहेंगे। अगर मैं गर्भवती होती हूं तो मुझे घर पर ही रहना पड़ेगा, लेकिन अब मुझे बहुत ट्रेवल करनी पड़ती है।' युवराज सिंह के बारे में बात करते हुए हेजल कीच ने कहा कि ऐसा लगता है कि वे इन दिनों अपने वर्कस कमिटमेंट में बहुत बिजी हैं। साथ ही कहा कि मुझे लगता है कि अब हम दोनों अपने पारिवारिक जीवन से खुश हैं। इन दिनों युवराज सिंह बहुत बिजी है और ऐसा ही मेरे साथ है। इसलिए हम एक-दूसरे को पूरा समय भी नहीं दे पा रहे हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मास्टर ब्लाटर के 120 साल पुराने घर पर चलेगा 'बुलडोजर'

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाल...

top