Tuesday, September 19,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

जॉर्डन की क्वीन रानिया से मिलीं प्रियंका

Publish Date: September 14 2017 01:02:43pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): जॉर्डन की यात्रा के आखिरी दिन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने क्वीन रानिया से मुलाकात की। प्रियंका ने कहा कि रानी से मिलकर वह खुद को खुशकिस्मत और सम्मानित महसूस कर रही हैं। प्रियंका ने बुधवार को जॉर्डन की रानी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह वास्तव में 'प्रेरणास्रोत' हैं। 

प्रियंका ने तस्वीर के साथ लिखा, मुझे जॉर्डन की क्वीन रानिया के साथ एक बार फिर मिलने का सौभाग्य और सम्मान मिला..इस बार अम्मान में। सीरियाई शरणार्थी संकट के दौरान जॉर्डन का समर्थन व सहयोग अद्भुत रहा। इनकी संख्याएं चौंका देने वाली हैं, लेकिन दिन प्रतिदिन अच्छा काम जारी है। क्वीन रानिया वास्तव में प्रेरणास्रोत हैं। प्रियंका ने यूनीसेफ की सद्भावान दूत के दौर पर जॉर्डन का दौरा किया। उन्होंने कहा कि मुलाकात में रानिया ने दुनियाभर के बच्चों की मदद करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया। प्रियंका ने कहा, ..क्योंकि हर बच्चा मायने रखता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहां से ताल्लुक रखते हैं। फिल्म 'बेवॉच' की अभिनेत्री ने कहा कि अगले सप्ताह न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में वह रानिया से मिलने का उत्सुकता से इंतजार कर रही हैं, जहां दोनों अपने विचार सामने रखेंगी। 

उन्होंने कहा, अतिथि सत्कार के लिए आपका धन्यवाद। जॉर्डन और यूनीसेफ के काम को समर्थन देने के लिए मैं फिर आऊंगी। सीरिया में चल रहे गृहयुद्ध के कारण बेघर बच्चों की मदद करने के सिलसिले में प्रियंका जॉर्डन में थीं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मास्टर ब्लाटर के 120 साल पुराने घर पर चलेगा 'बुलडोजर'

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाल...

top