Tuesday, November 21,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

CCTV फुटेज में खुलासा: गला रेते जाने के बाद घिसटते हुए टॉयलेट से बाहर आया था प्रद्युम्न

Publish Date: September 14 2017 01:47:22pm

गुरुग्राम (उत्तम हिन्दू न्यूज): यहां के रयान इंटरनेशल स्कूल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ बड़ा सुराग लगा है। ये सुराग है सीसीटीवी फुटेज में। सूत्रों के मुताबिक इस फुटेज में दिखाई दे रहा है कि प्रद्युम्न टॉयलेट में प्रवेश करता है और थोड़ी देर बाद बस कंडक्टर अशोक कुमार टॉयलेट में जाता है। चंद मिनटों बाद दिखाई देता है कि खून से लथपथ प्रद्युम्न घिसटते हुए टॉयलेट से बाहर आ रहा है। इतने में वे वॉशरूम के दरवाजे के पास लडख़ड़ाकर गिर जाता है और सारी दीवार बच्चे के खून से सन जाती है। इसी दौरान अशोक निकल जाता है। 

आपको बता दें कि अशोक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट बताती है कि प्रद्युम्न की मौत कुछ ही मिनटों में बड़ी मात्रा में खून बहने के कारण हो गई थी। उसे गले में चाकू के दो घाव थे, इनमें से एक घाव काफी  गहरा और गंभीर था। उससे उसकी सांस लेने वाली नली बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और इसी कारण वह मदद के लिए चिल्ला भी नहीं सका था। स्कूल में घटना के समय मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रद्युम्न को टॉयलेट के बाहर खून से लथपथ मिलने के बाद अशोक ही बच्चे को अस्‍पताल पहुंचाने के लिए कार तक लेकर गया।

गुरुग्राम पुलिस ने स्कूली छात्र की हत्या के मामले में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के माली हरपाल सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार हरपाल को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर स्कूल लेकर गयी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर नहीं होऊंगा : वार्नर


 ब्रिस्बेन (उत्तम हिन्दू न्यूज): एशेज सीरीज से पहले आ...

जया बच्चन को फिल्म स्क्रीनिंग में बुलाने से डरते हैं करण


 मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के निर्देशक-निर्...

top