Thursday, September 21,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

इस वजह से शिखर धवन नहीं खेलेंगे वनडे सीरीज

Publish Date: September 14 2017 04:16:01pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए घोषित हुई भारतीय टीम में शामिल टीम से बाहर हो गए हैं। धवन की पत्नी की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए उन्होंने टीम से हटाने का आग्रह किया था, जिसे स्वीकार कर लिया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। 

बीसीसीआई के अनुसार, अपनी बीमार पत्नी की देखभाल के लिए धवन ने उन्हें वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए घोषित टीम से हटाने की मांग की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया है। बोर्ड ने कहा कि अखिल भारतीय चयन समिति ने धवन के स्थान पर टीम में किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल न करने का फैसला भी लिया है। उल्लेखनीय है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की वनडे सीरीज का आगाज 17 सितंबर से हो रहा है। इसका पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। इसके बाद, 21 सितंबर को दूसरा मैच कोलकाता में, 24 सितंबर को इंदौर में तीसरा वनडे मैच, बेंगलुरू में 28 सितंबर को चौथा वनडे मैच और एक अक्टूबर को नागपुर में पांचवां और अंतिम वनडे मैच खेला जाएगा। 

भारतीय टीम वनडे सीरीज के बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलेगी। इसका पहला मैच सात अक्टूबर को रांची, दूसरा मैच 10 अक्टूबर को गुवाहाटी और 13 अक्टूबर को तीसरा मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


कोलकाता वनडे : विराट शतक से चूके, भारत के 252

कोलकाता  (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कप्तान विराट कोहली (92) अपने 31...

top