Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जापानी पीएम के स्वागत में पीएम मोदी ने की बड़ी गलती, हिंदुओं की भावनाएं आहत 

Publish Date: September 14 2017 05:12:47pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सैय्यद मस्जिद जाने पर सख्त नाराजगी जताते हुए कहा कि भारत के हिंदू मोदी की इस गलती को कभी माफ नहीं करेंगे। हिंदू महासभा ने मोदी के इस कदम को भारतीय संस्कृति के खिलाफ करार देते हुए कहा कि देशभर की हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। 

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार ने यहां तक कहा है कि, 'शिंजो आबे को मस्जिद दौरे की जगह सोमनाथ मंदिर, द्वारका और ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने चाहिए थे क्योंकि भारत एक हिंदू राष्ट्र है। हिंदू राष्ट्र के रूप में ही भारत की पहचान है। भगवान शिव, राम और कृष्ण भारत की संस्कृति के प्रतीक हैं। इसलिए जापान के प्रधानमंत्री को गुजरात में स्थित हिंदू-देवी देवताओं के भव्य मंदिरों का दर्शन करना चाहिए था। मगर ऐसा ना कर भारत के प्रधानमंत्री ने हिंदू और भारत विरोधी और भारतीय संस्कृति का विरोध करने का काम किया है।'

मुन्ना कुमार ने पीएम मोदी का ये कदम बताता है कि उन्होंने गुजरात चुनाव के मद्द्ेनजर अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की नीति को आगे बढ़ाया है। अल्पसंख्यक तुष्टीकरण के कारण ही कांग्रसे की हालात आज खराब है। अगर ऐसी ही काम भाजपा करती रही तो इस सरकार को मिटने में कम समय लगेगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सिंधू और सायना दूसरे दौर में

कोलून (हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओलंपिक पदक विजेता पीवी स...

बेटे के लिए करीना कपूर ने ठुकराया ये ऑफर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने ए...

top