Sunday, November 19,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

रांग नंबर से मिला एसिड पीडि़ता को पति, विवेक अॉबराए बने बाराती

Publish Date: May 24 2017 10:41:59am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज़): मोबाइल पर आए एक रॉन्ग नंबर ने एक एसिड अटैक पीड़िता की जिंदगी बदल दी। उसकी शादी बड़े धूमधाम से हुई। मुंबई में राहुल नाम के एक शख्स ने ललिता नाम की एसिड हमले की पीड़िता से शादी कर समाज में एक मिसाल कायम की है। इन दोनों की शादी में समारोह में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय समेत कई दिग्गज शामिल हुए।
ललिता एसिड अटैक सर्वाइवर हैं उनके अंदर दुल्हन बनने की तमन्ना तो थी लेकिन ये संभव हो पाएगा उनको भरोसा नहीं था।आम तौर पर एसिड अटैक के बाद लडकियों से कोई शादी करने के लिए राजी नहीं होता। लेकिन कुछ अलग सोच रखने वाले मुंबई के राहुल ललिता से शादी को तैयार हो गए। मगंलवार को 27 साल के राहुल ने 26 साल की ललिता को अपना बना लिया।
राहुल की ललिता की प्रेम कहानी भी फिल्मी है। दरअसल पेशे से सीसीटीवी ऑपरेटर राहुल ने साढ़े तीन महीने पहले ललिता के फोन पर गलती से फोन लगा दिया। लेकिन ये रॉन्ग नंबर राइट हो जाएगा ये किसी ने नहीं सोचा था। रॉन्ग नंबर से शुरु हई बातचीत प्यार में बदल गई फिर ललिता ने राहुल को बताया कि वो एसिड अटैक पीड़ित है। फिर भी इन दोनों के प्यार पर कोई फर्क नहीं पड़ा साढ़े तीन महीने बाद दोनों ने शादी कर ली।
राहुल और ललिता की शादी में अभिनेता विवेक ओबरॉय समेत कई दिग्गज पहुंचे। विवेक ने ललिता को तोहफे में एक फ्लैट दिया है। ललिता की शादी का लहंगा मशहूर डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने तैयार किया। कांग्रेस विधायक नीतीश राणे भी रविशंकर और ललिता के शादी में शामिल हुए। गौरतलब है कि मुंबई के कलवा इलाके में रहनेवाली ललिता जब 2012 में यूपी के आजमगढ़ गई थी तब वहां उनके रिश्तेदारों ने पारिवारिक रंजिश की वजह से उनके चेहरे पर एसिड डाल दिया था। तब से अब तक ललिता की 17 बार सर्जरी हो चुकी है। एक बार फिर से ललिता की जिंदगी में खुशियां आई है।
 

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


शमी की चोट गंभीर नहीं: पुजारा

कोलकाता(उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर ...

मानुषी छिल्लर पर बधाइयों की बौछार, जानिए किसने क्या कहा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बॉलीवु...

top