Friday, July 28,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
युवा

29 मई को लुधियाना में विशेष प्रदर्शनी लगाएंगी मशहूर डिजाइनर वसुंधरा एवं प्रकृति

Publish Date: May 27 2017 05:21:10pm

लुधियाना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : ग्रीष्म ऋतु आरंभ हो चुकी है और जबकि आप इस समय सूर्य की किरणों के ताप से बचाने वाले वस्त्र इकट्ठे करने, अपनी छुट्टियों की योजना बनाने या गर्मियों से कैसे बचा जाए, इन सब बातों पर ध्यान देने में मग्न होंगे तो आपको इसके साथ ही उत्तम वस्त्रों को धारण करने के बारे में भी सोचना शुरू कर देना चाहिए। लेकिन इसके बारे में आपको अधिक चिंतामग्न होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि लुधियाना में फैशन की दुनिया में नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं। इसका श्रेय वसुन्धरा स्याल एवं प्रकृति मेहरा को जाता है जोकि महिलाओं के फैशन परिधानों के क्षेत्र में बेहद तनमयता के साथ अग्रसर हैं और ऐसे परिधानों को सामने ला रही हैं जो आपके व्यक्तित्व में तो चार चांद लगाएंगे ही अपितु इसके साथ आपकी एक विलक्षण आभा से आलोकित भी कर देंगे।
इनके द्वारा तैयार किए गए परिधान अपनी सुंदरता, वर्तमान युग के लोगों की पसंद के अनुरूप होने और व्यक्तित्व की शोभा बढ़ाने के मापदंडों पर पूरे खरे उतरते हैं और इसके साथ ही फैशन की दुनिया में तो धूम मचा ही रहे हैं किंतु सोशल मीडिया के साधनों जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी बेहद लोकप्रिय हो रहे हैं।
अगर आप अपनी सुंदरता में चार चांद लगाने की इच्छा रखती हैं तो वसुन्धरा एवं प्रकृति आपके इस स्वप्न को साकार करने की पूर्ण रूपेण योग्यता रखती हैं। इतना ही नहीं आपके व्यक्तित्व को और निखारने के लिए इनकी ओर से आपको कौन सा परिधान पहनना चाहिए अथवा नहीं आदि के बारे में उचित परामर्श भी दिया जाता है। इनके द्वारा तैयार परिधानों को धारन करके आप ऊर्जावान एवं अंतर्मन से प्रसन्नता के भाव से ओत-प्रोत हो सकती हैं। इनके परिधानों के डिजाइनों को यदि आप इंस्टाग्राम और फेसबुक पर देखेंगी तो इन डिजाइनोंकी विभिन्नता को देखकर आश्चर्यचकित हो जाएंगे। फैशन जगत की इन विभूतियों के पास हर तरह की परिधानों की उपलब्धता है जो आपके व्यक्तित्व को अधिक प्रभावशाली बना सकते हैं।
इनके पास हरेक प्रकार के एवं प्रत्येक आयु वर्ग के लिए परिधान उपलब्ध है जोकि आपकी अलमारी का शृंगार बन सकते हैं। यह परिधान वर्तमान फैशन की दुनिया के पूर्णता अनुरूप हैं और इन्हें धारण करके आप खिल उठेंगी। तो आइए, इन गुणवत्ता भरपूर परिधानों को धारण करें जोकि आपको वाजिब कीमत पर एक शाही अहसास करवाएंगे। तो फिर अधिक सोचना क्या, इन गर्मियों की छुट्टियों में अपने अंदर की आकांक्षाओं की पूर्ति करें एवं ताजा फैशन परिधानों को धारण करके अपने व्यक्तित्व को प्रकाशमान करें। इन फैशन परिधानों को फेसबुक पर /vasundhraprakriti  और इंस्टा पर @vasundhraprakriti पर भी आप देख सकती हैं और वसुंधरा एवं प्रकृति की प्रतिभा का लोहा मान सकती हैं।
29 मई की तारीख न भूल जाना
आईए, दिनांक 29 मई, 2017 को प्रात: 11 से रात्रि 8 बजे तक फिरोजपुर रोड, लुधियाना, सिल्वर आर्क मॉल के समीप गलैक्सी में पधारिये और स्पाईस करैकर (शानदार जीवनशैली को रूपमान करती एक प्रदर्शनी) में वसुंधरा एवं प्रकृति के द्वारा तैयार किए गये शानदार और जानदार परिधानों की खरीददारी करके अपने हृदय की आकांक्षाओं को शांत कीजिए तथा सुंदर एवं मनमोहक दिखिये जोकि आपका अधिकार है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


गॉल टेस्ट : विराट सेना ने कसा श्रीलंका पर शिकंजा, 291 पर समेटी पारी 

गॉल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को ...

सलमान खान के दोस्त बॉलीवुड एक्टर इंद्र कुमार का निधन 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  अभिनेता सलमान खान के करीबी दोस्त औ...

top