Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

दलाई लामा ने पकड़ ली बाबा रामदेव की दाढ़ी, पेट में सबके सामने मारे मुक्के (देखें- VIDEO)

Publish Date: August 14 2017 10:00:52am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा ने वल्र्ड पीस एंड हारमनी कॉन्क्लेव के दौरान योगगुरु बाबा रामदेव की दाढ़ी पकड़ ली और पेट में सबके सामने मुक्के मारे। जी हां, पढऩे में आपको थोड़ा अजीब लगे लेकि ऐसा सच में हुआ है। बात यहां तक बढ़ गई कि बाबा रामदेव ने बौद्ध धर्मगुरु के पैर तक छूए। दरअसल दोनों में ये सबकुछ गुस्से में नहीं बल्कि मजाक में हुआ। इस मजाकिया अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।  
 

#WATCH: Dalai Lama and Baba Ramdev share a light moment at World Peace & Harmony Conclave in Mumbai pic.twitter.com/JACFezv56B

— ANI (@ANI) August 13, 2017


(Video Source- ANI)
वल्र्ड पीस एंड हारमनी कॉन्क्लेव को संबोधित करने के दौरान दलाईलामा ने योग गुरु बाबा रामदेव को गुड ब्वॉय कहा और बाद में उन्हें डाइस के पास बुला लिया। बाबा रामदेव हाथ जोड़े हुए डाइस के पास पहुंचे तो दलाईलामा ने उनकी दाढ़ी पकड़ ली। इससे पहले दलाई लामा ने बाबा को गले लगाया। प्रोग्राम में बाबा रामदेव ने भी सबके सामने अपना पेट घुमाकर दिखाया और फिर मुस्कुराते हुए वहां से चले गए। बाबा रामदेव ने डोकलाम में बॉर्डर पर कहा कि चीन शांति में भरोसा नहीं करता है। बाबा ने कहा कि हम योग की भाषा में बात कर रहे हैं, लेकिन कोई इसे नहीं समझता तो उसे युद्ध की भाषा में जवाब देना जरूरी हो जाता है।
 

 

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग ओपन : सायना नेहवाल दूसरे दौर में, कश्यप, सौरभ बाहर

कोलून(हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला खिल...

आदित्य चोपड़ा से कभी झूठ नहीं बोलते करण जौहर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि इ...

top