Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

कपल ने डॉमिनोज पिज्जा शॉप में किया सेक्स, कोर्ट में देखी गई वीडियो

Publish Date: September 22 2017 11:17:55am

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): कई लोग सेक्स में एक्सपेरिमेंट को बहुत तवज्जो देते हैं और ये एक्सपेरिमेंट कई बार उनके लिए खतरनाक साबित हो जाता है। ऐसी घटना ब्रिटेन के ब्रिडलिंगटन में घटी है। यहां एक कपल डॉमिनोज पिज्जा शॉप के अंदर ही सेक्स करने लगा। हालांकि, जब वह ऐसा कर रहे थे वहां आसापस कोई मौजूद नहीं था लेकिन यह पूरा मामला शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। घटना का 18 मिनट का वीडियो कोर्ट में देखा गया। अब कोर्ट ने यह फुटेज देखने के बाद कपल को पब्लिक प्लेस में अनुचित बर्ताव का दोषी पाया है। डैनिएला हस्र्ट और क्रैग स्मिथ का वीडियो जजों की पीठ के सामने पेश किया गया। 30 मिनट तक चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने 29 साल की हस्र्ट और 31 साल के स्मिथ को दोषी माना।
 

घटना के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हस्र्ट और स्मिथ डॉमिनोज पिज्जा शॉप में दाखिल होते हैं। इसके बाद कपल ने कुछ ऑर्डर किया और फिर हस्र्ट ने स्मिथ के साथ ओरल सेक्स शुरू कर दिया। फिर यह कपल काउंटर के पास झुककर सेक्स करने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि शॉप का स्टाफ किचन में काम कर रहा है और यह कपल उसी दौरान सेक्स कर रहा था। 

मामले की सुनवाई के दौरान हस्र्ट अपनी आंखों पर हाथ रख कर बैठी थीं जबकि स्मिथ किसी और मामले में जेल में थे। तीन जजों की पीठ इस मामले को सुन रही थी और कोर्ट रूम में दो बड़ी स्क्रीन्स पर यह विडियो चलाया गया। यह मामला इसी साल फरवरी का है। दोषियों के वकील का कहना था कि यह विडियो पिज्जा स्टोर के किसी स्टाफ ने गैर-कानूनी तरीके से इंटरनेट पर अपलोड किया है, अगर ऐसा न होता तो यह ऐक्ट हजारों लोग न देखते। दोषियों के वकील ने कोर्ट में कहा कि उनके मुवक्किल शराब के नशे में थे। जजों की पीठ अब 17 अक्टूबर को सजा सुनाएगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग ओपन : सायना नेहवाल दूसरे दौर में, कश्यप, सौरभ बाहर

कोलून(हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला खिल...

आदित्य चोपड़ा से कभी झूठ नहीं बोलते करण जौहर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि इ...

top