Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

जेएनयूू में देश विरोधी नारे लगाने वाले किस मुंह से मांग रहे वोट: स्मृति ईरानी

Publish Date: November 07 2017 10:59:56am

 मंडी/हेमकांत कात्यायन: भारत सरकार में वस्त्र, सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बिना नाम लिए कटाक्ष किया  कि जो नेता जेएनयूू दिल्ली में भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालों के बीच में खड़ा होकर उनका समर्थन करता है वह आज हिमाचल के पहले परमवीर चक्र विजेता मेजर सोमनाथ की इस पवित्र धरा पर कांग्रेस पार्टी के लिए वोट मांगने आ रहा है। कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान के टूटने की बात और कश्मीर की आजादी की बात करती है। इसलिए मेरा हिमाचल वीरभूमि की जनता से आह्वान है कि भारत की सेना के पक्ष में नौ नवम्बर को मतदान करें और भाजपा को समर्थन देकर सुशासन पाएं। 

सराज विधानसभा क्षेत्र के थाची में भाजपा के लिए प्रचार करने पहुंची स्मृति ईरानी ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस के राज में न्याय की प्रणाली में अन्याय की झलक दिख रही है। प्रशासन आम आदमी की सुरक्षा के बजाय नेताओं के कहने पर आम आदमी को दबोच रहा है। हिमाचल के लोगों के बीच सरकार को लेकर आक्रोश और पीड़ा है। थाची के इस आक्रोश की झलक प्रदेश की जनता के दिलों में साफ  नजर आ रही है। कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में 8 नवम्बर को नोटबंदी के विरोध में मोर्चा खोलने जा रही है लेकिन जनता यह समझ लें कि नोटबंदी से 80 हजार करोड़ का कालाधन पकड़ा गया और 2 लाख फर्जी कंपनियां पकड़ी गई जिससे कांग्रेस को तकलीफ  हो रही है। उन्होंने कहा कि जब सरकार कानून व्यवस्था बनाने में नाकाम रह जाए, तो समझो प्रदेश व देश सुरक्षित नहीं हैं। इस वक्त भी प्रदेश में यही हाल है यहां कानून के रक्षक सलाखों के पीछे हैं और नेताओं के रिश्तेदार जूर्म के बावजूद खुलेआम घूम रहे हैं जो माफियाराज की ओर ही ईशारा कर रहा है। 

लिहाजा ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली और मुम्बई में जब भी चर्चा होती है तो लोग पूछते हैं हिमाचल भाजपा के नेता जयराम कहां मिलेंगे, जिन्हें मैं बताती हूं कि जयराम अपने लोगों के बीच सराज में ही मिलेंगे। मेरे लिए आज यह गर्व की बात है कि मैं अपने भाई के लिए यहां वोट मांगने आई हूं। इस बार मेरे भाई को पांचवी बार मौका दें क्योंकि विपक्ष में रहते भी जिसने सराज में सडक़ों का जाल बिछाया हो ऐसे व्यक्ति के लिए मैं रोहडू के लोगों का भी संदेश लाई हूं जहां सडक़ों में गड्ढे या गड्ढों में सडक़ है जबकि ये क्षेत्र मुख्यमंत्री का अपने जिले में है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही थाची के बुनकरों के लिए योजना बनाकर रोजगार के अवसर पैदा किए जाएंगे। कांग्रेस के 1994 के सर्वे में बुनकरों की शिक्षा की दर 1 प्रतिशत थी जिससे पत्ता चलता है कि उनकी शिक्षा की ओर कोई ध्यान कांग्रेेस ने इतने वर्षों में नहीं दिया जबकि मोदी सरकार ने प्रावधान किया है कि उनकी शिक्षा के लिए 75 प्रतिशत फीस भारत सरकार देगी और मुद्रा बैंक से लोन भी कम ब्याज पर दिया जा रहा है। इस मौके पर उनके साथ उतराखंड सरकार में मंत्री सतपाल महाराज भी उपस्थित रहे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top