Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

वीरभद्र की सरकार ने देश में किया देवभूमि को बदनाम: सुरेंद्र शौरी 

Publish Date: November 07 2017 11:01:18am

कुल्लू/राजीव शर्मा: भाजपा के बंजार विस क्षेत्र के प्रत्याशी सुरेंद्र शौरी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुल्लू रैली में उमड़ी भीड़ से कांग्रेस के होश उड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस को पता चल गया है कि जनता उनके साथ नहीं बल्कि भाजपा के साथ हैं। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के लोग अपनी हार मान चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां देश में नोटबंदी व जीएसटी को लागू करके भ्रष्टाचार को समाप्त करने का बीड़ा उठाया है वहीं वीरभद्र सरकार ने देवभूमि को देश में बदनाम किया है। 

वे यहां ढालपुर के ऐतिहासिक मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा से वापस लौटकर बंजार विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि डॉ. वाइएस परमार प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री रहे और उन्हें हिमाचल निर्माता के नाम से जाना जाता है। शांता कुमार को पानी वाला मुख्यमंत्री कहा जाता है और धूमल को सड़कों वाला मुख्यमंत्री कहा जाता है। उन्होंने कहा कि अब जनता ही बताएगी कि वीरभद्र सिंह को किस प्रकार का मुख्यमंत्री कहा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार ने इन पांच वर्षों में प्रदेश का नाम देशभर में बदनाम किया है। उन्होंने कहा कि गुडिय़ा कांड से शांत हिमाचल को बदनामी का दाग लगा है और प्रदेश सरकार हत्यारों व बलात्कारियों को संरक्षण देती रही जिससे पूरे देश में हिमाचल के गर्व पर कलंक लगा है। भाजपा के बंजार के प्रत्याशी सुरेंद्र शौरी  ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सहित प्रदेश सरकार जमानत पर है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जहां आय से अधिक संपत्ति पर कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं वहीं, सरकार के कई अधिकारी गुडिय़ा कांड में जेल में हैं। मुख्य के भ्रष्ट होने के कारण पूरा सरकारी तंत्र भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। 

उन्होंने कहा कि देवभूमि में जहां महिलाएं व बच्चियों सुरक्षित नहीं है क्या उस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार भारी बहुमत से बनेगी। प्रदेश की जनता अब भ्रष्टाचार व माफिया राज से तंग आ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि बंजार में रूपी-सराज का चहुमुखी विकास किया जाएगा और यहां पर केंद्र सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारा जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में बंजार क्षेत्र की अनदेखी हुई हैं। क्षेत्र की सड़कों की हालत बद से बदतर हैं। बंजार में हर जगह लोग जाम से परेशान है। सड़कों का काम सही तरीके से नहीं किया गया हैं। बंजार क्षेत्र की हर सड़कें संकरी है और लोगों को कई घंटों तक जाम में फंसे रहना पड़ता है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों की हालत भी खराब है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top