Thursday, November 23,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

दिल्ली में एटीएम से निकला 2000 का आधा नोट, चिपका था कागज

Publish Date: November 07 2017 11:20:14am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में डीसीबी बैंक के एटीएम से 10 हजार रुपये निकालने पहुंचे एक शख्स के उस समय होश उड़ गए, जब उसे एटीएम के अंदर से आधा कागज लगा दो हजार रुपये का नोट मिला। इसके बाद उसने मामले की जानकारी डीसीबी बैंक को दी, वहां से कोई समाधान नहीं होने पर पीडि़त अपने बैंक गया, जहां के अधिकारियों ने मेल के माध्यम से डीसीबी बैंक के कर्मचारयों को सूचना दे दी है। पीडि़त ने इस संबंध में पुलिस को भी जानकारी दी है। 

पीडि़त शादाब ने बताया कि उसकी शाहीन बाग सब्जी मंडी के पास सब्जी की दुकान है। वह सोमवार को इलाके में तैय्यब मस्जिद के पास स्थित डीसीबी बैंक के एटीएम से 10 हजार रुपये निकालने गया था। इस दौरान चार नोट 2 हजार रुपये के निकले। तीन नोट 500 के और पांच नोट 100 रुपये के थे। जब उसने नोटों की गिनती की तो उसने देखा कि 2 हजार के नोट पर आधा कागज लगा हुआ था। इसके बाद उसने एटीएम के अंदर से ही बैंक के कस्टमयर केयर को दी। 
यहां डीसीबी बैंक के कस्टमर केयर ने उन्हें भोगल स्थित शाखा में जाने को कहा। शादाब ने बताया कि इसके बाद वह जसोला स्थित यस बैंक गए। उसका खाता यस बैंक में चालू खाता है। यहां जाने के बाद उसने अपनी पूरी बात बैंककर्मियों को बताई, जिसके बाद उन्होंने संबंधित डीसीबी बैंक को इस बारे में ईमेल किया। शादाब ने बताया कि इस बारे में उसने पुलिस अधिकारियों को भी सूचना दे दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


नागपुर टेस्ट : श्रीलंका ने जीता टॉस, बल्लेबाजी का किया फैसला

नागपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : श्रीलंका टीम के कप्तान दिनेश चं...

पाक अभिनेत्री ने भारतीयों को बताया मेहनती 

इस्लामाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): पाकिस्तानी अभिनेत्री हुमैमा ...

top